logo-image

PIC: 'पद्मावत' में खिलजी बने रणवीर सिंह को अमिताभ बच्चन ने भेजा ये अवार्ड

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह की सभी तरफ तारीफ हो रही है।

Updated on: 30 Jan 2018, 02:16 PM

नई दिल्ली:

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह की सभी तरफ तारीफ हो रही है।

रणवीर सिंह  ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले है। पर इस बार मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रणवीर की एक्टिंग की ताऱीफ कर उन्हें अपने हाथों से लिखा लेटर और फूलो का बुके भेजा।

अमिताभ की ओर से इस गिफ्ट को पाकर रणवीर से खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने अमिताभ का लेटर और बुके की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, 'मुझे मेरा अवार्ड मिल गया।'
इस लेटर पर अमिताभ का नाम लिखा है और तारीख 29 जनवरी 2018 दिख रही है।

 

Mujhe mera award mil gaya...😇🙏🏽 @amitabhbachchan

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Jan 29, 2018 at 11:42am PST

अमिताभ इससे पहले भी 'बाजीराव मस्तानी' में उनकी एक्टिंग के लिए रणवीर को लेटर भेज चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया था कि अमिताभ बच्चन से मिले लेटर उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा था कि जब भी उन्हें लेटर मिलता है वह उसको फ्रेम करा कर लॉकर में रख लेते हैं।

काफी विवादों के बाद 'पद्मावत' 25 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी। फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। रणवीर के अलावा फिल्म में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण है।

इसे भी पढ़ें: विरोध के बावजूद 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म पद्मावत, पहले वीकेंड में रचा इतिहास