BREAKING NEWS
  • Pulwama Terror Attack : सर्वदलीय बैठक खत्‍म, गुलाम नबी आजाद बोले- मतभेद के बाद भी हम सरकार के साथ - Read More »
  • Brexit : ब्रिटेन की प्रधानमंत्री थेरेसा मे यूरोपीय संघ से वार्ता के लिए तैयार- Read More »
  • Pulwama Attack : आम आदमी पार्टी के बागी नेता सुखपाल सिंह ने तो शहीदों की शहादत पर ही उठा दिया सवाल- Read More »

रिलीज से पहले यहां पढ़ें रणवीर-आलिया की 'गली ब्वॉय' देखने की 5 बड़ी वजह

Sonam Kanojia  |   Updated On : February 13, 2019 07:13 PM
Gully Boy में रणवीर सिंह (फोटो: Twitter)

Gully Boy में रणवीर सिंह (फोटो: Twitter)

मुंबई:  

'बाजीराव मस्तानी', 'पद्मावत' और 'सिंबा' जैसी एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब 'गली ब्वॉय' (Gully Boy) लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) उनका साथ देंगी. फिल्म का ट्रेलर, गानें और डायलॉग्स पहले से ही हिट हैं. इस फिल्म को लेकर यूथ के बीच जबरदस्त क्रेज है. जोया अख्तर की फिल्म 14 फरवरी 2019 यानि कल सिनेमघरों में दस्तक दे रही है, लेकिन उसके पहले ही हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर ये मूवी देखने की खास वजहें क्या हैं...

रणवीर सिंह का रैप

रणवीर सिंह अपने एनर्जेटिक नेचर और दमदार एक्टिंग की वजह से पहचाने जाते हैं. वह अपने किरदार में ढलने के लिए सब कुछ करते हैं. यही वजह है कि इस फिल्म में रणवीर ने खुद रैप किया है और इसके लिए कड़ी मेहनत भी की है. खबरों की मानें तो 'गली ब्वॉय' के लिए अपना पहला गाना रिकॉर्ड करने से पहले उन्होंने रैपर डिवाइन और नैजी से करीब 10 महीने तक ट्रेनिंग ली थी. उन्होंने पूरी फिल्म में कुल 4 गानें गाए हैं.

ये भी पढ़ें: पति रणवीर सिंह की वॉर्डरोब से क्या शेयर करती हैं दीपिका पादुकोण, Video में जानें इसका जवाब

रणवीर-आलिया की केमिस्ट्री

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ रहे हैं. इसके पहले वह कई विज्ञापनों में साथ नजर आए थे और उनकी केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. 'गली ब्वॉय' के ट्रेलर में भी दोनों का रोमांस फैंस को भा रहा है. फिल्म का एक डायलॉग, 'मेरे ब्वॉयफ्रेंड के साथ कोई गुलु-गुलु करेंगीं तो घोपकेंगी ना उसको' और 'खा मेरी कसम... तू मर जाएंगा' पहले से ही लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है.

रियल स्टोरी

यह फिल्म आपको उस दुनिया में लेकर जाएगी, जहां के बारे में आप सोच भी नहीं सकते. यह फिल्म आपको कुछ लोगों के बारे में और उनके भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर करेगी. जी हां, 'गली ब्वॉय' की कहानी रियल स्टोरी पर बेस्ड है. कैसे एक लड़का मुंबई जैसे बड़े शहर में अपनी आंखों में बड़े सपने सजाता है और झुग्गी-झोपड़ी में रहते हुए अपने सपने को पूरा करता है. अगर आप इस साल कुछ नई और प्रेरित करने वाली फिल्म देखना चाहते हैं तो 'गली ब्वॉय' देखने जरूर जाएं.

जोया अख्तर का डायरेक्शन

जोया अख्तर अपनी फिल्मों में शानदार निर्देशन करती हैं. वह अपनी बात को दर्शकों के दिलों तक पहुंचाने में कामयाब होती हैं. यही वजह है कि 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'तलाश', 'दिल धड़कने दो' और 'लस्ट स्टोरीज' जैसी फिल्मों को फैंस ने पसंद किया.

ये भी पढ़ें: 'गली बॉय' के अभिनेता रणवीर सिंह को इस रैपर ने कहा- जंगल का राजा

लोगों की सोच बदलेगी 'गली ब्वॉय'

'गली ब्वॉय' के पहले से ही लोगों की जुबां पर छाए हुए हैं. हिंदी सिनेमा में यो यो हनी सिंह और बादशाह जैसे रैपर काफी हिट हैं. फैंस को पूरी उम्मीद है कि इस फिल्म के बाद उन लोगों को भी उभरकर सामने आने का मौका मिलेगा, जिनकी प्रतिभा कहीं छिप जाती है. उन्हें सही प्लेटफॉर्म नहीं मिलता और लोगों को उनके टैलेंट की कोई कद्र नहीं होती. यह फिल्म कई लोगों की सोच भी बदलेगी कि सिर्फ पढ़ाई से ही बच्चों का भविष्य नहीं बनता, बल्कि उन्हें वो करने दें, जो वो दिल से करना चाहते हैं.

First Published: Wednesday, February 13, 2019 07:02 PM

RELATED TAG: Ranveer Singh, Alia Bhatt, Gully Boy, Zoya Akhtar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो