logo-image

इन नई तस्वीरों में एक-दूसरे के होते दिखे दीपवीर, आज है Reception

आज बैंगलुरू में में दीपवीर की शादी का रिसेप्शन है. इस खास मौके पर दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण का घर दुल्हन की तरह सजा दिया गया है.

Updated on: 21 Nov 2018, 11:27 AM

नई दिल्ली:

Ranveer Singh and Deepika Padukone Reception party - बॉलीवुड के न्यूली वेड दीपिका और रणवीर की शादी अब संपन्न हो चुकी है. हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. इन तस्वीरों में दीपवीर बेहद खूबसुरत नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में दीपिका रणवीर को अपने हाथों से मिठाई खिलाती दिखीं.

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि आज बैंगलुरू में में दीपवीर की शादी का रिसेप्शन है. इस खास मौके पर दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण का घर दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. मंगलवार को दोनों को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन होगा. वहीं फिल्मी दुनिया के लोगों के लिए एक दिसंबर को अलग से पार्टी रखी गई है. दोनों ने अपने मेहमानों से आग्रह किया है कि वे अपना गिफ्ट दीपिका के 'द लाइव लव लाफ फाउंडेशन' को दान के रूप में दें. यह फाउंडेशन मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता फैलाने का काम करता है.

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14 और 15 को दो रस्‍मों से शादी की थी. उन्होंने 14 नवंबर को को कोंकणी रिवाज से जबकि 15 तारीख को सिंधी रिवाज से शादी की थी. इस शादी में सिर्फ 40 लोग शामिल हुए थे.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि दीपिका ने जो लहंगा पहना था उसकी कीमत 8.95 करोड़ है. जिसे सब्यसाची ने डिजाइन किए थे. वही इंगेजमेंट रिंग की कीमत 2 करोड़ है. दीपिका की चुनरी पर सदा 'सदा सौभाग्यवती भवः' लिखा हुआ था. जिसका मतलब सदा सुहागन रहो होता है.