logo-image

'जग्गा जासूस' की रिलीज से पहले आउट हुआ एक और नया पोस्टर..

अनुराग बसु निर्देशित फिल्म बनने में चार साल लग गए। पहले यह फिल्म सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

Updated on: 15 Jun 2017, 07:00 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ फिल्म 'जग्गा जासूस' में साथ नजर आने वाले हैं। यह जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन इसके पहले मूवी का एक नया पोस्टर आउट हुआ है।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने जग्गा जासूस का नया पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा, ...और ये रहा #JaggaJasoos का नया पोस्टर.. काफी समय बाद रणबीर और कैटरीना फिर एक साथ.. 14 जुलाई 2017 रिलीज।

इस पोस्टर में कई तरह की चीजें नजर आ रही हैं। एक घंटाघर.. प्लेन.. ट्रेन.. कार.. कई सारे जानवर और उन पर बैठे रणबीर-कैटरीना। इस फिल्म की कहानी इन्हीं चीजों के आसपास गढ़ी गई हैं.. और ये एक-दूसरे से कैसे जुड़ी हुई हैं, इसका पता तो फिल्म की रिलीज के बाद ही चलेगा।

ये भी पढ़ें: 'गेस्ट इन लंदन' का पोस्टर OUT.. 'अतिथि तुम कब जाओगे' का सीक्वल समझने की ना करिए गलती

फिल्म बनाने में लग गए चार साल

रिपोर्ट के मुताबिक, अनुराग बसु निर्देशित फिल्म बनने में चार साल लग गए। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। डिज्नी और पिक्चर प्रोडक्शन की 'जग्गा जासूस' एक जासूसी फिल्म है, जिसमें रणबीर का किरदार अपने पिता की खोज में है।

ये भी पढ़ें: अपने महंगे कपड़ों की यूं करें देखभाल, लंबे समय तक रहेंगे आपके साथ

इन फिल्मों में बिजी हैं दोनों एक्टर्स

'जग्गा जासूस' के अलावा कैटरीना कैफ इस साल एक और बड़ी फिल्म कर रही हैं। वह सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' में नजर आएंगी। वहीं रणबीर कपूर भी संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में बिजी हैं।

(चैंपियंस ट्रॉफी की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)