logo-image

आसाराम मामले पर राखी सावंत ने उठाया सवाल, कहा- फांसी की सजा क्यों नहीं सुनाई ?

नाबालिग से रेप करने के मामले में आसाराम उम्रकैद की सजा मिलने से एक्ट्रेस राखी सावंत काफी खुश हैं।

Updated on: 26 Apr 2018, 07:21 PM

मुंबई:

नाबालिग से रेप करने के मामले में दोषी आसाराम उम्रभर सलाखों के पीछे अपनी जिंदगी काटेंगे। बॉलवुड की 'कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन' राखी सावंत काफी खुश है लेकिन उन्होंने  हैरत जताई है कि आसाराम को फांसी की सजा क्यों नहीं सुनाई गई।

राखी ने कहा, 'मुझे बहुत खुशी है कि आसाराम को कड़ी सजा दी गई है। यह ऐसी सोच रखने वालों के लिए यह बहुत अच्छा उदाहरण है, खासकर जो लोग सोचते हैं कि वे अमीर और शक्तिशाली हैं तो महिलाओं और बच्चों के साथ गलत कर सकते हैं।'

उन्होंने कहा, 'लेकिन इस मामले में मौत की सजा क्यों नहीं दी गई। लड़की नाबालिग थी, बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने वालों को न बेल मिलनी चाहिए और न ही जिंदगी बख्शी जानी चाहिए।'

और पढ़ें: पीएम मोदी की आसाराम के साथ तस्वीर शेयर करने पर भड़के फरहान अख्तर, लगाई लताड़

इसी बीच कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने यूजर्स से पीएम मोदी और आसाराम की तस्वीर शेयर न करने का अनुरोध किया था। फरहान ट्रोल कर रहे यूजर्स पर भड़के हुए नज़र आये।

गौरतलब है कि राजस्थान के जोधपुर स्थित अपने आश्रम में वर्ष 2013 में 16 साल की एक लड़की के साथ दुष्कर्म करने के मामले में जोधपुर की अदालत ने आसाराम को बुधवार को दोषी करार दिया और उम्रकैद की सजा सुनाई।

क्या है मामला? 

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की एक किशोरी द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद 2013 में आसाराम को गिरफ्तार किया गया था। किशोरी ने उन पर जोधपुर के बाहरी इलाके के मनई गांव स्थित आश्रम में 15 अगस्त, 2013 को उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पीड़िता मध्य प्रदेश के उनके छिंदवाड़ा आश्रम में 12वीं कक्षा की छात्रा थी।

आसाराम को इंदौर से गिरफ्तार कर एक सितंबर, 2013 को जोधपुर लाया गया था। दो सितंबर, 2013 को उन्हें न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया था।  

और पढ़ें: राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच पर उठाई आवाज़, खोले बॉलीवुड के Dark सीक्रेट

(इनपुट- आईएएनएस)