logo-image

एक बार फिर डराने आ रही है 'स्त्री', राजकुमार राव के साथ नजर आएगा ये स्टार

स्त्री के लिए राजकुमार राव को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है.

Updated on: 17 Dec 2018, 05:03 PM

नई दिल्ली:

दिनेश विजान के डायरेक्शन में बनी राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की जोड़ी से सजी फिल्म स्त्री एक बार फिर लोगों को डराने आ रही है. इस बार फिल्म में राजकुमार राव के साथ फुकरे फेम वरुण शर्मा भी नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट और अन्य स्टारकास्ट के नाम रिवील नहीं किए गए हैं. हॉरर कॉमेडी बेस्ड स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करते हुए अपने नाम कई रिकार्ड किए.

बता दें कि स्त्री की मेन स्टारकास्ट श्रद्धा कपूर के बारे में बात करें तो वह जल्द ही प्रभास के साथ फिल्म साहो में नजर आएंगी. ये फिल्म तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. इसके अलावा वह इन दिनों बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग कर रही हैं.

वहीं स्त्री के लिए राजकुमार राव को स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है."स्त्री" वर्ष 2018 की सबसे सराहनीय और कंटेंट संचालित फिल्मों में से एक थी. फ़िल्म में श्रद्धा कपूर अपने अविश्वसनीय भूमिका के लिए सराहना का पात्र बनी हुई थी. इतना ही नहीं, लगभग 14 सप्ताह तक सिनेमाघर में अपनी जगह बनाये रखने वाली यह श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म बन गई है. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना जैसे अभिनेता भी हैं.