logo-image

PNB फर्जीवाड़ा: प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट किया रद्द

PNB ने करीब 11,500 करोड़ रुपये के घोटाले के बारे में पिछले हफ्ते जानकारी दी थी। इसमें हीरा कारोबारी नीरव मोदी का नाम सामने आया।

Updated on: 23 Feb 2018, 03:12 PM

मुंबई:

नीरव मोदी के ज्वैलरी एड की ब्रांड एंबेसेडर रहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उनके साथ अपने सभी कॉन्ट्रैक्ट रद्द कर दिए हैं। पंजाब नेशनल बैंक (PNB) का 11 हजार करोड़ का घोटाला सामने आने के बाद प्रियंका ने यह कदम उठाया है।

खबरों की मानें तो इस मामले में प्रियंका अपना नाम नहीं आने देना चाहती हैं। उनकी टीम का कहना है कि नीरव एक कंपनी के मालिक हैं और एक्ट्रेस उनकी कंपनी का विज्ञापन कर रही थीं।

पिछले साल नीरव मोदी के विज्ञापन में प्रियंका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा वह कई इवेंट्स में नीरव के साथ नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: PNB फर्ज़ीवाड़ा: नीरव मोदी पर कसा शिकंजा, ED ने 43 करोड़ समेत इंपोर्टेड घड़ियां की जब्त

गौरतलब है कि PNB ने करीब 11,500 करोड़ रुपये के घोटाले के बारे में पिछले हफ्ते जानकारी दी थी। इसमें हीरा कारोबारी नीरव मोदी ने पीएनबी के एक ब्रांच से फर्जी लेटर ऑफ अंडरटेकिंग (एलओयू) के जरिये विदेशों में दूसरे भारतीय बैंकों से पैसे निकाले। सीबीआई भी इस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ घोटालेबाज नीरव मोदी परिवार सहित इस साल जनवरी की शुरुआत में ही देश छोड़कर फरार हो गया। एफआईआर में दो पूर्व बैंक कर्मचारियों का भी नाम शामिल है, जो फर्जी लेन-देन में सीधे शामिल थे।

पीएनबी को 4,886 करोड़ रुपये का कथित चूना लगाने के आरोप में सीबीआई की दूसरी एफआईआर में गीतांजलि समूह की तीन कंपनियां भी नामित है।

ये भी पढ़ें: सोनम कपूर के बाद अब PC ने कहा- शानदार दिखना आसान नहीं!