logo-image

पद्मावती को मिला रणवीर का साथ, निर्माताओं ने कहा- CBFC के सर्टिफिकेशन के बाद ही होगी रिलीज

अभिनेता रणवीर सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह फिल्म और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं।

Updated on: 21 Nov 2017, 10:40 PM

मुंबई:

विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावती' में के कलाकारों में से एक अभिनेता रणवीर सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह फिल्म और निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ खड़े हैं। रणवीर ने कहा कि वह 200 प्रतिशत इस फिल्म और भंसाली के साथ हैं। 

मीडिया से रणवीर ने कहा, 'मेरा 200 प्रतिशत समर्थन इस फिल्म और भंसाली के साथ है। यह समय काफी संजीदा है और इस समय मुझे कुछ भी कहने से मना किया गया है। इस फिल्म से जुड़ा कोई भी आधिकारिक बयान आप इसके निर्माताओं से प्राप्त कर लेंगे।'

एडिडास के 'फैशन डेस्टिनेशन डूर' स्टोर लांच पर मौजूद रणवीर ने विवादों से घिरी इस फिल्म के बारे में किसी भी प्रकार की टिप्पणी नहीं दी। 

फिल्म के बारे में की जाने वाली किसी भी टिप्पणी से पहले रणवीर ने कहा, 'यहां आने के लिए शुक्रिया। इससे पहले यहां कुछ भी गलत हो, मुझे यहां से निकल जाना चाहिए।'

हालांकि भंसाली का कहना है कि उनकी यह फिल्म राजपुताना रानी पद्मावती के प्रति एक सम्मान है। इसके खिलाफ जो कुछ कहा जा रहा है, वह सिर्फ अफवाह है। फिल्म को अभी प्रमाणन बोर्ड से प्रमाणपत्र प्राप्त नहीं हुआ है। इसकी रिलीज तारीख एक दिसंबर को तय थी, लेकिन निर्माताओं ने इस तारीख को रिलीज टाल दी है।

इसे भी पढ़ें: 'एस दुर्गा' ने जीती जंग, केरल हाई कोर्ट ने दिए IFFI में स्क्रीनिंग के आदेश

सीबीएफसी के सर्टिफिकेशन के बाद होगी रिलीज

फिल्म के निर्माताओं वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने कहा है कि सीबीएफसी से हरी झंडी मिलने के बाद ही वे किसी को यह फिल्म दिखाएंगे। निर्माताओं ने कहा है कि सेंसर बोर्ड से पास हो जाने के बाद ही फिल्म के रिलीज की अगली तारीख की घोषणा की जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में भी उठी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को बैन करने की मांग

 कई राज्यों में लगा बैन 

फिल्म की रिलीज से पहले ही राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में बैन का ऐलान कर दिया गया है। राज्यों की मांग है कि फिल्म से आपत्तिजनक सीन और कंटेट को हटाए जाने के बाद ही उसके रिलीज के बारे में सोचा जा सकता है। इन राज्यों के अलावा जम्मू-कश्मीर में भी फिल्म को बैन करने की मांग उठी है। 

टांग तोड़ने की धमकी

फिल्म में 'पद्मावती' का किरदार निभा रही दीपिका का सिर कलम करने तो भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने रणवीर सिंह के टांगे तोड़ने की धमकी दी है। हरियाणा बीजेपी के मीडिया कॉर्डिनेटर सूरज पाल अमु ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फिल्म के खिलाफ एक्शन की मांग की, वहीं रणवीर सिंह की टांगे तोड़ने तक की धमकी दे डाली।

IANS के इनपुट के साथ

इसे भी पढ़ें:  'पद्मावती' का नया गाना आउट, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री