'पद्मावती' विवाद: भंसाली के समर्थन में उतरे अर्जुन कपूर कहा- निर्देशक के नजरिये को समझे

राजनीति और दुष्प्रचार ने एक खराब वातावरण बना दिया है। वह एक शानदार फिल्म निर्माता हैं। उनके दृष्टिकोण पर भरोसा किया जाना चाहिए।

  |   Updated On : November 09, 2017 08:58 PM
अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर ​बढ़ते विवाद को लेकर बॉलीवुड भी सामने आ गया है। अभिनेता अर्जुन कपूर ने भंसाली और उनकी फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन करते हुए कहा कि लोगों को निर्माता के नजरिये पर विश्वास करना चाहिए।

'मुबारकां' के अभिनेता (32) ने 'पद्मावती' को लेकर हो बढ़ रहे विवाद पर भंसाली के स्पष्टीकरण देने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने लिंक को ट्वीट करते हुए लिखा, 'फिर से एक व्यक्ति को अपनी रचनात्मकता पर स्पष्टीकरण देना पड़ा, क्योंकि राजनीति और दुष्प्रचार ने एक खराब वातावरण बना दिया है। वह एक शानदार फिल्म निर्माता हैं। उनके दृष्टिकोण पर भरोसा किया जाना चाहिए।'

उन्होंने लिखा, 'मुझे यकीन है कि रानी पद्मावती और उनकी कहानी को रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर द्वारा सम्मानित तरीके से प्रस्तुत किया जाएगा।'

इस ऐतिहासिक ड्रामा में दीपिका पादुकोण राजपूताना रानी पद्मावती, शाहिद कपूर उनके पति रावल रतन सिंह और रणवीर सिंह दिल्ली सल्तनत शासक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं।

एक वीडियो में भंसाली ने कहा कि रानी पद्मावती और खिलजी के बीच ऐसा कोई दृश्य नहीं है, जो किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाता हो। रणवीर ने भी एक वीडियो लिंक साझा करते हुए लिखा, 'खुद इस व्यक्ति के मुंह से सुनो। आशा है कि इससे चीजें साफ होंगी।'

और पढ़ें: 'शादी में जरूर आना' मूवी रिव्यू: प्यार में टूटे राजकुमार राव के इंतकाम की कहानी

शाहिद ने भी इस लिंक को साझा किया करते हुए भंसाली को 'पद्मावती' में काम करने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया।

यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन राजपूतों के संगठन 'करणी सेना' ने बिना देखे फिल्म की शूटिंग के बीच तोड़फोड़ और निर्माता भंसाली के साथ दुर्व्यवहार किया। सेंसर बोर्ड से पास इस फिल्म को दिखाए जाने से रोकने के लिए कई भाजपा नेता भी आगे आए। 

हाल ही में एक जीटीवी मध्य प्रदेश पर एक डिबेट में शामिल एक नेता ने 'पद्मावती' का पुरजोर विरोध किया, लेकिन जब उनसे रानी पद्मावती के पति का नाम पूछा गया, तो उन्होंने गलत नाम बताया। इससे जाहिर है कि सिर्फ विरोध के लिए विरोध किया जा रहा है।

और पढ़ें: 'पद्मावती': विवाद बढ़ता देख संजय लीला भंसाली ने जारी किया वीडियो, अफवाहों पर लगाया विराम

आईएएनएस इनपुट

First Published: Thursday, November 09, 2017 08:35 PM

RELATED TAG: Padmavati Controversy, Arjun Kapoor, Sanjay Leela Bhansali,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो