यूएई में गिरफ्तार हुए मीका सिंह हुए रिहा

मीका पर यूएई में ब्राजील की 17 वर्षीया मॉडल ने कथित तौर पर अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2018 04:58 PM

नई दिल्ली:  

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में गिरफ्तार हुए गायक मीका सिंह को भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद रिहा कर दिया गया. उन पर यूएई में ब्राजील की 17 वर्षीया मॉडल ने कथित तौर पर अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने 'गल्फ न्यूज' को बताया कि अबू धाबी में भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद गुरुवार को मीका को रिहा कर दिया गया.

वेबसाइट 'गल्फन्यूज डॉट कॉम' के मुताबिक, सूरी ने कहा कि मीका को बाद में अदालत में पेश किया जा सकता है. भारतीय राजदूत ने बताया कि भले ही मीका को दुबई में गिरफ्तार किया गया था लेकिन पुलिस उन्हें अबू धाबी लेकर गई क्योंकि शिकायतकर्ता के पास अबू धाबी का आवासीय वीजा था.

मीका सिंह 2015 में भी विवादों में घिरे थे. डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए सिंगर को गिरफ्तार क्या गया था. 2014 में अपनी गाड़ी से कथित तौर पर ऑटो को टक्कर मारने के लिए उनपर हिट एंड रन केस दर्ज किया गया था. 

(इनपुट आईएएनएस से) 

First Published: Friday, December 07, 2018 04:54 PM

RELATED TAG: Mika Singh, Singer, Indian, Uae, Hindi News, Bollywood,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो