logo-image

Viral Video: सागर किनारे नहाती हुईं नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो हुआ वायरल

इस साल कैटरीना की दो फिल्में ठग्स ऑफ हिदोंस्तान और जीरो रिलीज हुई. जिसमें दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी.

Updated on: 03 Jan 2019, 04:23 PM

नई दिल्ली:

अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों इंग्गलैंड में अपने परिवार संग छुट्टियां मना रही हैं. परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहीं कैटरीना ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह अपनी बहनों के साथ इंग्लिश चैनल नाम के समुद्र में नहाती हुई दिखीं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा- "नए साल के पहले दिन की सभी को बधाई. लोकेशन- द इंग्लिश चैनल वाटर टेम्परेचर जीरो डिग्री. इस समुद्र में स्वीमिंग का मजा उठाने का सबसे बढ़िया समय है गर्मियों का महीना. सर्दियों में बिल्कुल भी यहां स्वीमिंग की कोशिश ना करें." फिलहाल कैटरीना का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि इस साल कैटरीना की दो फिल्में ठग्स ऑफ हिदोंस्तान और जीरो रिलीज हुई. जिसमें दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकीं. ठग्स ऑफ हिदोंस्तान में आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े सितारे थे. वहीं जीरो में कैटरीना के साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे.