logo-image

इंतजार हुआ खत्म अमिताभ बच्चन के साथ शो में नजर आएंगे कपिल शर्मा, जानिए पूरी डिटेल

कपिल अपनी गर्लफैंड गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. कपिल ने कहा,

Updated on: 18 Nov 2018, 02:36 PM

नई दिल्ली:

अपने बेहतरीन कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा जल्द ही कौन बनेगा करोड़पति के करमवीर एपिसोड में नजर आएंगे. कपिल ने एक वीडियो को शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ इस शो की शूटिंग करना काफी मजेदार रहा. बता दें कि इस बार करमवीर एपिसोड में द अर्थ सेवियर्स फाउंडेशन के फाउंडर रवि कालरा होंगे. वहीं हॉट सीट पर उनके सहायक के रूप में कॉमेडियन कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर होंगे. ये एपिसोड 23 नवंबर को प्रसारित होगा.

वहीं कपिल के साथ केबीसी में आए रवि कालरा ने कपिल की काफी तारीफें की. उन्होंने बताया कि कपिल ऐसे बुजर्गों को सहारा देते हैं जिनके बच्चे उन्हें ओल्ड एज होम में छोड़कर चले जाते हैं.

बता दें कि कपिल अपनी गर्लफैंड गिन्नी के साथ 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. कपिल ने कहा, "शादी 12 दिसंबर को जालंधर में होगी. यह गिन्नी का गृहनगर है. हम इसे बेहद सादे तरीके से करना चाहते थे, लेकिन गिन्नी अपने परिवार की इकलौती बेटी हैं तो वे लोग यह शादी धूमधाम से करना चाहते हैं. मैं उनकी भावनाओं को बखूबी समझता हूं. मेरी मां भी मेरी शादी भव्य तरीके से करना चाहती हैं."

वहीं गिन्नी का 18 नवंबर को जन्मदिन भी पड़ता है. इस खास मौके पर कपिल ने सोशल मीडिया पर गिन्नी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा - 'हर परिस्थिति में मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया. मुझे एक अच्छा इंसान बनाने के लिए और बेहिसाब प्यार करने के लिए भी बहुत बहुत शुक्रिया. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं.'

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो कपिल जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी कर रहे हैं. जिसकी जानकारी कपिल ने अपने ट्वीट में दिया था. उन्होंने लिखा 'जल्द वापस आ रहा हूं द कपिल शर्मा शो लेकर आपके लिए सिर्फ सोनी टीनी पर.'