logo-image

कपिल शर्मा ने किया खुलासा,बताया- कॉलेज के दिनों में करते थे ये काम

कपिल जल्द ही अपने शो द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है.

Updated on: 01 Dec 2018, 03:43 PM

नई दिल्ली:

अपने दमदार कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाने वाले फेमस कॉमेडियन व अभिनेता कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं. शादी से पहले उन्होंने एक अनोखा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप थोड़ा चौक तो जाएंगे ही और थोड़ी हंसी भी आएगी. कपिल ने खुलासा करते हुए बताया कि वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे. कपिल 'इंडियन आइडल 10' के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में कहा कि वह दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ शादियों में घुस जाया करते थे.

कपिल ने एक बयान में कहा, "हमारे कॉलेज के दिनों के दौरान मेरे दोस्त और मैं अक्सर शादियों में खाना खाने जाया करते थे. एक बार हमें एक अंकल ने रंगे हाथ पकड़ लिया. मेरे दोस्त ने एक कहानी बनाई और कहा कि हमारे कॉलेज की मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे पास खाने को कुछ नहीं है."

उन्होंने कहा, "हालांकि हमने उस वक्त खाना खाया हुआ था और अंकल ने हमारे ऊपर खाना खाने और नाचने के लिए जोर डाला. हमने दो बार खाना खा लिया और उसके बाद नाचे भी. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता."

बता दें कि कपिल जल्द ही अपने शो द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाले हैं. हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ है. फिलहाल शो की डेट अब तक रिवील नहीं की गई है.गौरतलब है कि 'द कपिल शर्मा शो' का पहला पार्ट दर्शकों को खूब पसंद आया था, लेकिन कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद शो की टीआरपी लगातार गिरती चली गई. इसके बाद शो को बंद करना पड़ा था.