कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' का मोशन पोस्टर रिलीज, देश के लिए लड़ते दिखे कॉमेडियन

कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर से ऐसा लग रहा है फिल्म देशभक्ति के तड़के वाली फिल्म होगी।

  |   Updated On : October 12, 2017 08:17 PM
कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

टीवी के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा बड़े पर्दे पर दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कपिल की आने वाली फिल्म 'फिरंगी' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया है।

कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में सबसे पहले ब्रिटेन का नेशनल फ्लैग, यूनियन जैक दिखाई देता है। फिर पोस्टर ज़ूम आउट होता है और एक ब्रिटिश सैनिक झुका हुआ दिखता है।

तभी खाकी वर्दी में हमे कपिल शर्मा दिखाई देते है जिनके पीछे उनकी पलटन भी खड़ी नजर आ रही है। कपिल काफी गुस्से में नजर आते है और अंग्रेज सैनिक को लात मारकर भगा देते है। फिर फिल्म का नाम 'फिरंगी' दिखाई देता है।

पोस्टर से फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है। ऐसा लग रहा है कि 'फिरंगी' देशभक्ति के तड़के वाली फिल्म होगी। यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

गौरतलब है कि कपिल ने बॉलीवुड में डेब्यू 'किस किस को प्यार करूं' से किया था। यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। कपिल को प्रसिद्धि उनके कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' से मिली थी।

Bigg Boss 11: Ex कंटेस्टेंट एजाज खान ने जुबैर की बातचीत का ऑडियो किया शेयर, सलमान ने लगाई थी फटकार

लेकिन पिछले कुछ समय से विवादों में घिरे रहने के कारण उनके फैंस काफी निराश थे जिस वजह से उनके शो की टीआरपी गिरती चली गयी और उसे बंद करना पड़ा। साथ ही उनके ख़राब सेहत के चलते शाहरुख़ खान और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स उनकी शो से बिना शूट के लौट गए थे। लेकिन कपिल अब बिलकुल ठीक है और वापसी करने को तैयार है।

TV TRP: 40वें हफ्ते रेस में 'कौन बनेगा करोड़पति' नंबर वन, जानें अन्य सीरियल्स की रेटिंग

First Published: Thursday, October 12, 2017 04:29 PM

RELATED TAG: Kapil Sharma, Firangi, Firangi Motion Poster,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो