बॉक्स ऑफिस पर ठाकरे से टकराएगी कंगना रानौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी'

कंगना फिल्म में मुख्य किरदार रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं.

IANS  |   Updated On : January 11, 2019 11:34 AM

नई दिल्ली:  

अपनी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की रिलीज की तैयारी में जुटी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि किसी ने भी निर्माताओं से उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख को पहले करने या फिर उसे बढ़ाने को लेकर न तो अनुरोध किया है और न ही दबाव डाला है. कंगना की फिल्म इस गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज हो रही है, जिसका बॉक्स ऑफिस पर सामना दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की जीवनी पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' से होगा.

कंगना बुधवार को यहां 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के संगीत लॉन्च पर मीडिया से बात कर रही थीं. उनके साथ फिल्म के संगीतकार शंकर-एहसाल-लॉय, गीतकार प्रसून जोशी और फिल्म के अन्य सदस्य मौजूद थे.

इससे पहले 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी', 'व्हाय चीट इंडिया' और 'ठाकरे' गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर रिलीज होने जा रही थीं लेकिन 'ठाकरे' के निर्माताओं के अनुरोध पर 'व्हाय चीट इंडिया' के निर्माताओं ने फिल्म को 18 जनवरी को रिलीज करने का फैसला किया.

यह पूछने पर कि क्या 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्माताओं को 'ठाकरे' टीम से फिल्म की रिलीज की तारीख बदलने का कोई दबाव पड़ा तो कंगना ने कहा, "हमसे किसी ने भी हमारी फिल्म की रिलीज टालने या इसे पहले रिलीज करने को लेकर कोई भी अनुरोध या किसी प्रकार का दबाव डालने के लिए संपर्क नहीं किया है."

उन्होंने कहा, "हम पर किसी ने भी दबाव नहीं डाला, इसलिए हम बहुत खुश हैं कि गणतंत्र दिवस सप्ताहांत पर हमारी फिल्म की रिलीज के लिए हमें बड़ी जगह मिलेगी. मुझे लगता है कि दो फिल्में आसानी से एक दिन आ सकती हैं और अभी तक किसी ने हम पर दबाव नहीं बनाया है. यह कहना पूरी तरह से गलत होगा कि जो हम नहीं चाहते वैसा करने के लिए हमसे संपर्क किया गया या हम पर दबाव डाला गया."

कंगना फिल्म में मुख्य किरदार रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने फिल्म के कुछ हिस्सों का निर्देशन भी किया है.

First Published: Friday, January 11, 2019 09:22 AM

RELATED TAG: Kangana Ranaut, Manikarnika, Manikarnika Vs Thackeray Clash, Nawazuddin Siddiqui,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो