logo-image

जूही चावला के इस गिफ्ट को कपिल शर्मा आज भी रखते हैं अपने बेडरुम में..

द कपिल शर्मा में अब तक कई सेलेब्स गेस्ट बनकर भी आ चुके हैं. जहां वो अपनी लाइफ के मजेदार किस्से शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2019, 01:11 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 1 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. अब जबकि फिल्म रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. फिल्म के सभी स्टारकास्ट जोर-शोर से इसका प्रमोशन कर रहे हैं. इस सिलसिले में सोनम कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में पहुंचे. जहां सभी ने काफी मस्ती की.

इस बीच कपिल ने जूही से उनकी शादी में न आने की शिकायत की. इसपर जूही ने बताया कि वह आना चाहती थीं लेकिन नहीं आ सकीं. जिसके बाद कपिल से जूही ने अपने दिए हुए गिफ्ट के बारे में पूछा. कपिल ने बताया कि जूही चावला ने उन्हें उनकी और गिन्नी की एक बेहद प्यारी सी तस्वीर गिफ्ट की थी. जिसे उन्होंने अपने बेडरूम में लगा रखा है.

आपको बता दें कि फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की कहानी लेस्बियन मैरिज पर बेस्ड है. बॉलीवुड में इस विषय पर कम ही फिल्में बनी हैं. फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला भी हैं.