logo-image

इलियाना के साथ 'पागलपंती' में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, ऐसी होगी फिल्म की कहानी!

इलियाना बज्मी के साथ 'मुबारकां' में काम कर चुकी हैं, जबकि जॉन का उन्होंने 'वेलकम बैक' में निर्देशन किया था.

Updated on: 17 Nov 2018, 04:46 PM

नई दिल्ली:

अपनी अगली फिल्म 'पागलपंती' की शूटिंग के लिए लोकेशन्स देखने के लिए लंदन जाने के लिए तैयार फिल्मकार अनीस बज्मी का कहना है कि फिल्म की कास्टिंग नई है और उन्हें पूरा भरोसा है कि उनकी कैमस्ट्रिी कमाल करेगी. अनीस बज्मी ने ईमेल से कहा, "जॉन ने बार-बार साबित किया है कि वह एक भरोसेमंद स्टार हैं और इलियाना ने अपनी पिछली फिल्मों में भी बहुत दिलचस्प कामकिया है. मैंने अपनी पिछली फिल्मों में उनके साथ अलग-अलग काम कर चुका हूं, लेकिन 'पागलपंती' के लिए दोनों पहली बार एक साथ नजर आएंगे."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ये जोड़ी नई, असाधारण और आकर्षक है." इससे पहले इलियाना बज्मी के साथ 'मुबारकां' में काम कर चुकी हैं, जबकि जॉन का उन्होंने 'वेलकम बैक' में निर्देशन किया था.

'पागलपंती' की शूटिंग जनवरी 2019 से शुरू होगी. बज्मी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी. मैं शूटिंग लोकेशन के लिए सही स्थान देखने के लिए कुछ दिनों में लंदन जा रहा हूं."

वहीं जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में शूटिंग होगी. फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ नोरा फतेही और रवि किशन भी मुख्य किरदारों मे दिखेंगे. अगर फिल्म 'बाटला हाउस' की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में जॉन डीसीपी संजीव कुमार यादव के किरदार निभाएंगे, जिन्होंने कुख्यात 2008 बाटला हाउस मुठभेड़ मामले का नेतृत्व किया था.