logo-image

RAW का ट्रेलर हुआ रिलीज, जासूस बनकर दुश्मनों का खात्मा करते दिखे जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की फिल्म RAW की कहानी 1971 में हुए युद्ध पर बेस्ड है

Updated on: 04 Mar 2019, 01:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर यानी RAW का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. देशभक्ति पर बेस्ड इस फिल्म का टीजर पहले ही यूट्यूब पर धमाल मचा चुका है. महाशिवरात्रि के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म में जॉन एक जासूस की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म के इस ट्रेलर की शुरुआत में जॉन कहते हैं- एक आम आदमी को खास बना देना, अपनों को उनकी औकात दिखा देना, जिंदगी का सही मकसद समझाने का शुक्रिया...

फिल्म के इस ट्रेलर में जॉन को एक ऐसे मिशन के लिए तैयार किया जाता है जो हिंदुस्तान का कल बदलेगा. एक स्पाई बनकर वह देश को गोपनीय सूचना देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा फिल्म के इस ट्रेलर में जॉन कई अवतार में नजर आ रहे हैं. 2.46 सेकड के इस ट्रेलर में जॉन के साथ मौनी रॉय और जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे हैं. जैकी इस फिल्म में रॉ के चीफ की भूमिका में नजर आ रहे हैं. जो जॉन को एक खास मिशन के लिए तैयार करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. 

बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म RAW की कहानी 1971 में हुए युद्ध पर बेस्ड है जो बांग्लादेश की आजादी को लेकर लड़ा गया था. 13 दिन तक चले इस युद्ध में भारत ने पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी.

रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्टशन में बनी फिल्म RAW 12 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जम्मू-कश्मीर, गुजरात और नेपाल में शूट किए गए हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम और मौनी रॉय के अलावा जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर भी नजर आएंगे.

बता दें कि जॉन अब्राहम से पहले इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत को साइन किया गया था लेकिन डेट्स न होने के कारण उन्हें फिल्म से अलग होना पड़ा.