logo-image

ईशा अंबानी के घर पहुंची प्रियंका चोपड़ा ने की आइसक्रीम पार्टी, इस एक्ट्रेस से कहा- तुमने मिस कर दिया

प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए भारत आई हैं

Updated on: 29 Apr 2019, 04:22 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और परिणीति चोपड़ा ने अपनी दोस्त ईशा अंबानी के घर पर मजेदार पार्टी की. पूर्व विश्वसुंदरी प्रियंका अपनी चचेरी बहन परिणीति के साथ ईशा के नए घर पर गई थीं. उन्होंने वहां आइसक्रीम बनाने के दौरान ली गई तस्वीर शेयर की.

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "घर पर बनी आइसक्रीम! होस्टेस को शुक्रिया. ईशा आपको ढेर सारा प्यार, आपका घर बहुत खूबसूरत है. मैं यहां आपकी खुशी और ढेर सारे प्यार की कामना करती हूं. आलिया भट्ट आप पागलपन के मिनटों से चूक गईं. सभी रोड महिलाओं को प्यार.."

वहीं परिणीति ने तस्वीर पर कमेंट किया, 'अब तक की बेहतरीन रात!'

View this post on Instagram

This is the moment that matters.... Every vote is a voice that counts. #LokSabhaElections2019

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए भारत आई हैं. साल की शुरुआत में सिद्धार्थ ने ईशिता कुमार से सगाई की थी. प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में भारत में शादी की थी. जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू एवं ईसाई रीति से विवाह संपन्न हुआ था. दोनों की इस शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो प्रियंका 'द स्काई इज पिंक' से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. जिसे सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं. देसी गर्ल प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम हैं. इसके अलावा प्रियंका, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई' में भी नजर आ सकती हैं.

इसके अलावा फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक के लिए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को चुना गया है. रिलायन्स इंटरटेनमेंट इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को प्रोड्यूस करेगा. हॉलीवुड की यह फिल्म साल 2015 में आई पाउला हॉकिन्स के पहले उपन्यास पर आधारित है. फिल्म और किताब, दोनों का शीर्षक एक ही है.
(इनपुट आईएएनएस से)