ऋतिक रोशन ने संजय लीला भंसाली की फिल्म से नहीं किया इनकार, खबर को बताया बकवास

विवादास्पद फिल्म 'पद्मावत' की रिकार्डतोड़ सफलता के बाद दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली अपने नए प्रोजेक्ट पर व्यस्त हो गए है।

  |   Updated On : July 09, 2018 12:23 PM

मुंबई:  

विवादास्पद फिल्म 'पद्मावत' की रिकार्डतोड़ सफलता के बाद दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली अपने नए प्रोजेक्ट पर व्यस्त हो गए है।

खबरों की माने तो भंसाली अपने नए प्रोजेक्ट में ऋतिक रोशन के साथ काम करना चाहते थे मगर उन्होंने इसके लिए इनकार कर दिया। हालांकि रविवार को ऋतिक ने इस खबर को अफवाह बताया।

बता दें कि भंसाली साउथ की फिल्म 'पुलीमुरूगन' का रीमेक बनाने वाले है। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने काम किया है। 'बॉलीवुड हंगामा' की रिपोर्ट के अनुसार भंसाली ने इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया और इसका कारण भी नहीं बताया।

'बॉलीवुड हंगामा' की इसी खबर ऋतिक ने अपने ट्वीटर अकाउंट से को शेयर करते हुए लिखा, ' झूठी पत्रकारिता। या जानबूझ कर की गई गलती। कभी किसी को पता चलेगा। शांत रहो।'

ऋतिक और भंसाली इससे पहले साल 2010 में एक साथ 'गुजारिश' में काम कर चुके है। ऋतिक फिलहाल 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म में वह बिहार में आईआईटी की कोचिंग कराने वाले आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: मेटास्टेटिक कैंसर से जूझ रही है सोनाली बेंद्रे, जानिए कारण और बचा

First Published: Monday, July 09, 2018 11:08 AM

RELATED TAG: Hrithik Roshan, Mohanlal, Pulimurugan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो