logo-image

विदेशों में भी है भेलपूरी की डिमांड, यकीन न आए तो देख लीजिए अमिताभ बच्चन का ये वीडियो

भेलपूरी बेच रहे शख्स की दुकान पर लोगों की भीड़ भी काफी ज्यादा लगी है.

Updated on: 11 Jun 2019, 01:05 PM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उनका ट्विटर अकांउट भी हैक हो गया था जिसे अब वापस ठीक कर लिया गया है. फिलहाल अब बिग बी वापस ट्विटर पा आ चुके हैं और आते ही उन्होंने एक फनी वीडियो शेयर किया है.

जो कि अब जमकर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो में एक अंग्रेज भेल पूरी बेचते हुए नजर आ रहा है. दरअसल, ये वीडियो भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान का है जहां मैदान के बाहर एक अंग्रेज भेलपूरी बेचता हुआ नजर आ रहा है. फिलहाल अब बिग बी ने इसे अपने ट्विटर पर शेयर करके और भी ज्यादा वायरल कर दिया है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- भेरी भेल डन..


भेलपूरी बेच रहे शख्स की दुकान पर लोगों की भीड़ भी काफी ज्यादा लगी है. वहीं इस वीडियो में भेलपूरी बेच रहे शख्स से एक आदमी ये पूछ रहा है कि आपने यह कहां से सीखा. जवाब देते हुए कहा- कोलकाता.. लोग इसपर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो बिग बी इनदिनों 'चेहरे' की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 21 फरवरी को रिलीज होगी. इसके अलावा उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने को तैयार है. अयान मुखर्जी की इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड  रोल में दिखाई देगें.