logo-image

VIDEO : शक्ति कपूर ने फराह खान से फिल्म में रोल के लिए की गुजारिश

फिल्म निर्देशक फराह खान 'सत्ते पे सत्ता' फिल्म बना रही है, स्टार कास्ट का फैसला अभी नहीं

Updated on: 07 Jun 2019, 07:40 AM

नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर ने एक वीडियो रिलीज किया है. वीडियो में उन्होंने एक खुशखबरी दी है. उन्होंने बताया कि मेरी जो एक फिल्म थी सत्ते पे सत्ता उसको फराह खान बना रही है. इसके लिए उन्होंने शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने अंदर की खबर बताते हुए कहा कि वे कल ही फराह खान को मैसेज किया था और उनसे गुजारिश की थी कि मेरे लिए अगर कोई भी रोल हो तो प्लीज मुझे बताओ. मैं इस फिल्म में काम करूंगा. ये जरूरी नहीं कि मैंने पहली फिल्म जो रोल प्ले किया था, वही मिले. इस फिल्म में कोई भी अच्छा रोल हो तो मुझे अवश्य दीजिए. 

शक्ति कपूर ने दी बधाई

हालांकि, उन्होंने बढ़ती उम्र का जिक्र किया कि अब वह रोल तो मिल नहीं पाएगा. क्योंकि अब दाढ़ी भी सफेद हो गई है. उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि यह फिल्म बन रही है. उन्होंने बताया कि मुझे यह पता नहीं है कि इसमें स्टार कास्ट कौन है. मिस्टर बच्चन का रोल कौन प्ले कर रहा है और मेरा रोल कौन प्ले कर रहा है. लेकिन उन्होंने बताया कि यह फिल्म जो फराह खान बना रही है. यह बहुत ही शानदार फिल्म होगी. इसके लिए शक्ति कपूर ने फराह खान को शुभकामनाएं दी है.

सलमान खान को किया अप्रोच

बता दें कि सत्ते पे सत्ता फिल्म में शक्ति कपूर हकलू की भूमिका निभाए थे. वहीं अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे. बताया जाता है कि फराह खान ने सलमान खान को अपनी फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के लिए अप्रोच किया है. इस फिल्म का बजट बहुत ज्यादा होने की वजह से फराह चाहती हैं कि फिल्म को चलाने के लिए इसमें एक बड़ा सुपरस्टार होना जरूरी है. इस बारे में जानकारी मिली है कि सलमान ने इस प्रोजेक्ट के मल्टीस्टारर होने की वजह इसका हिस्सा बनने में रुचि नहीं दिखाई है.