logo-image

बॉक्स ऑफिस पर चला 2.0 का जादू, दूसरे दिन भी जारी है शानदार कमाई

इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं.

Updated on: 01 Dec 2018, 01:28 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म 2.0 रिलीज हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस पर 29 नवंबर को रिलीज हो चुकी फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स ने काफी पसंद किया है. अगर कमाई के बारे में बात करें तो गुरुवार को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 20.25 करोड़ की कमाई की है. वहीं शुक्रवार को फिल्म 2.0 ने अपनी कमाई में शानदार इजाफा करते हुए 18 करोड़ रुपये की कमाई की. अब तक फिल्म ने अपने खाते में कुल 38.25 करोड़ रुपये जमा कर लिए हैं.

बात करें अगर फिल्म 2.0 के बारे में तो शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में नजर आए. '2.0' रजनीकांत अभिनीत 'एंथीरन' का सीक्वल है. यह वर्ष 2010 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म गुरुवार को 14 भाषाओं में रिलीज होगी.

इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं. धर्मा और लाइका प्रोडक्शन मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. एआर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया है.

फिल्म के लिए अक्षय को लंबे-चौड़े मेकअप से गुजरना पड़ता था. उन्होंने बताया कि "प्रोस्थेटिक्स प्रक्रिया मेरे लिए सचमुच कठिन थी. इसमें मुझे लगभग तीन-साढ़े तीन घंटे लग जाते थे. इस दौरान मुझे बिना कुछ किए चुपचाप बैठना होता था. तीन लोग मेरा मेकअप कर रहे होते हैं और मुझे धैर्य रखना होता था, जो मुश्किल था. मैं कहना चाहूंगा कि प्रोस्थेटिक्स की प्रक्रिया ने मुझे शांत और धैर्यवान बनाया है."