logo-image

इस फिल्म के तमिल वर्जन के लिए डायलॉग्स लिखेंगे 'गजनी' और 'हॉलिडे' के डायरेक्टर

निर्देशक एआर मुरुगादॉस (AR Murugadoss) हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' (Avengers) के तमिल संस्करण के लिए संवाद लिखेंगे. प्रशंसकों को स्थानीय भाषा में फिल्म पेश करने के प्रयास में मार्वल इंडिया ने मुरुगादॉस के साथ सहयोग किया है और पुरस्कार विजेता पटकथा लेखक बहुप्रतीक्षित फिल्म के तमिल संस्करण को अपना रचनात्मक नजरिया देने के लिए उत्सुक हैं.

Updated on: 16 Feb 2019, 10:21 AM

मुंबई:

निर्देशक एआर मुरुगादॉस (AR Murugadoss) हॉलीवुड फिल्म 'अवेंजर्स: एंडगेम' (Avengers) के तमिल संस्करण के लिए संवाद लिखेंगे. प्रशंसकों को स्थानीय भाषा में फिल्म पेश करने के प्रयास में मार्वल इंडिया ने मुरुगादॉस के साथ सहयोग किया है और पुरस्कार विजेता पटकथा लेखक बहुप्रतीक्षित फिल्म के तमिल संस्करण को अपना रचनात्मक नजरिया देने के लिए उत्सुक हैं.

मुरुगादॉस ने एक बयान में कहा, 'मार्वल अपनी फिल्मों में जो कहानी, दृश्य और पैमाना लेकर आता है उसका मैं हमेशा से कायल रहा हूं और 'अवेंजर्स : एंडगेम' दमदार फिल्मों में से एक बनने जा रही है, जिसे लेकर पूरा देश उत्साहित है.'

ये भी पढ़ें: अगर उस दिन माइकल जैक्सन के साथ ये नहीं होता, तो 9/11 हमले में चली जाती उनकी भी जान!

उन्होंने कहा कि वह इस शानदार फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर रोमांचित हैं, जो दमदार चरित्रों जैसे आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, थॉर और कई अन्य को साथ लेकर आता है.

एंथनी और जो रसो निर्देशित 'अवेंजर्स: एंडगेम' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, क्रिस इवांस और स्कार्लेट जोहानसन जैसे कलाकार हैं और भारत में यह 26 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.