हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र को किया बर्थडे विश, शेयर की ये खास फोटो

धर्मेंद्र और हेमामालिनी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जिनमें 'राजा जानी', 'सीता और गीता', 'शराफत', 'शोले' और 'नया जमाना' जैसी हिट फिल्में हैं.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 03:29 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के हीमैन दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र शनिवार को 83 वर्ष के हो गए. इस खास मौके पर उनकी पत्नी हेमामालिनी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि वह उनका 'सदाबहार प्यार' हैं. हेमा ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, "मेरे 'सदाबहार प्यार', मेरी प्यारी बच्चियों के पिता और डेरियन, राध्या के गौरवशाली दादा को जन्मदिन की बधाई. धर्मजी के जन्मदिन पर मुझे ढेरो बधाइयां भेज रहे उन प्रशंसकों का शुक्रिया. मैं जरूर आपकी शुभकामनाएं उन तक पहुंचाऊंगी."

बता दें कि धर्मेंद्र और हेमामालिनी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है जिनमें 'राजा जानी', 'सीता और गीता', 'शराफत', 'शोले' और 'नया जमाना' जैसी हिट फिल्में हैं. उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं. ईशा ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने धर्मेद्र के जन्मदिन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे पापा."

इस तस्वीर में धर्मेद्र, हेमा, ईशा और उनके पति भरत तख्तानी मुस्कुराते नजर आ रहे हैं.

कुछ दिनों पहले धर्मेंद्र के बड़े बेटे और अभिनेता सनी देओल ने अपनी एक बातचीत में कहा था कि वह अपने पिता धर्मेंद्र को उनके जन्मदिन पर एक खास तोहफा देंगे. सनी ने बताया कि जल्द ही धर्मेंद्र के जीवन पर बायोपिक फिल्म देखने को मिल सकती है. सनी देओल ने बताया कि उनके पिता दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र के जीवन पर आधारित एक किताब और एक वृत्तचित्र पर काम चल रहा है, जिसमें उनके बचपन से लेकर उनके सफल हीरो बनने के सफर के साथ उनके अब तक के जीवन की कहानी को समाहित किया जाएगा.

View this post on Instagram

Happy birthday papa ♥️

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on Dec 7, 2018 at 8:08pm PST

सनी ने कहा, "पापा के जीवन पर आधारित एक किताब और एक वृत्तचित्र पर काम चल रहा है. उन्हें अपनी फिल्मों की छोटी से छोटी बात, अपने जीवन में जिन लोगों से वह मिले और फिल्म स्टार बनने के लिए मुंबई आने से पहले पंजाब में उन्होंने जो जीवन जीया वह सब याद है.पिछले आठ दशकों के धर्मेद्र के जीवन पर आधारित वृत्तचित्र पर काम शुरू कर दिया है. इसी के साथ एक टीम उनकी किताब पर भी काम कर रही है, जिसमें उनके जीवन से जुड़े किस्से, फिल्म के सेट से उनकी पुरानी तस्वीरें और उनकी उपलब्धियां शामिल होंगी.

अगर धर्मेंद्र की फिल्मों के बारे में बात करें तो हाल ही में सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी देओल एक साथ फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नजर आए थे. एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास प्यार नहीं मिल पाया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो सकी.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Saturday, December 08, 2018 03:09 PM

RELATED TAG: Dharmendra, Birthday, Hema Malini, Esha Deol, Sunny Doel, Hindi News, Bollywood,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो