logo-image

एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में दिखेंगी दीपिका, जानिए क्या है फिल्म की पूरी कहानी

रणवीर से शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है. जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं.

Updated on: 14 Dec 2018, 01:36 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म में तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाते दिखेंगी. इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में होगी. दीपिका ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में यह बात कही.

15 वर्ष की उम्र में लक्ष्मी पर तेजाब हमला हुआ, जिसके बाद उसे कई सर्जरी करानी पड़ी. फिर बाद में वह एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आईं और एसिड हमलों को रोकने की मुहिम छेड़ी. दीपिका फिल्म की निर्माता भी होंगी.

उन्होंने कहा, "फिल्म पर काम अगले साल से शुरू होगा. मुझे लगता है कि यह ऐसी कहानी है, जिसे लोगों को बताया जाना जरूरी है. यह बहुत जरूरी है और सत्य घटना पर आधारित है. उम्मीद है कि अच्छी चीजें बाहर आएंगी."

बता दें कि रणवीर से शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है. जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. वहीं रणवीर की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म में सारा अली खान और सोनू सूद भी लीड रोल में हैं. फिल्म में रणवीर पुलिस वाले के रोल में दिखेंगे उनके किरदार का नाम भालेराव होगा. खास बात ये है कि फिल्म में बॉलीवुड के सिंधम अभिनेता अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे.   

(इनपुट आईएएनएस से)