logo-image

श्वेता बच्चन की पहली किताब बनी बेस्ट सेलर, बिग बी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

बिग बी जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं.

Updated on: 05 Feb 2019, 08:41 AM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के लिए दिल छूने वाला पोस्ट लिखा. अमिताभ ने यह पोस्ट अपनी बेटी श्वेता के पहले उपन्यास 'पैराडाइज टॉवर्स' के सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यासों में शामिल होने पर लिखा है. इस उपलब्धि के लिए श्वेता की सराहना करते हुए अमिताभ ने सोशल मीडिया पर लिखा, "एक बेटी की इस तरह की उपलब्धि एक पिता के लिए गर्व की बात होती है. बेटियां खास होती हैं. 'घूंघट' से लेकर 'बेस्ट सेलर' बनने तक."

अमिताभ ने पोस्ट के साथ श्वेता की बचपन की एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें श्वेता अपने सिर एक लाल रंग का दुपट्टा लगाए हुए हैं. श्वेता की किताब अमिताभ के 76वें जन्मदिन पर बीते साल लांच हुई थी.

उपन्यासकार होने के अलावा श्वेता ने फैशन की दुनिया में कदम रखते हुए डिजाइनर मोनिशा जयसिंह के साथ अपना फैशन लेबल एमएक्स लांच किया है.

बता दें कि बिग बी जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं. फिल्म में मौनी रॉय भी हैं. इसके अलावा अमिताभ फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' में 'पिंक' फिल्म की सह-कलाकार तापसी पन्नू के साथ दिखेंगे. 8 मार्च को उनकी फिल्म 'बदला' भी रिलीज होगी. वहीं इसके अलावा वह इन दिनों 'झुंड' की शूटिंग भी कर रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)