logo-image

कैंसर से जूझ रही हैं सोनाली बेंद्रे, न्यूयॉर्क में चल रहा है इलाज

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। वह न्यूयॉर्क में इसका ट्रीटमेंट करा रही हैं। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बुधवार को इसका खुलासा किया है।

Updated on: 04 Jul 2018, 03:17 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। वह न्यूयॉर्क में इसका ट्रीटमेंट करा रही हैं। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर बुधवार को इसका खुलासा किया है।

'हम साथ साथ हैं', 'सरफरोश' और 'कल हो ना हो' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं सोनाली ने ट्विटर पर लिखा, 'कभी-कभी जब आप कम से कम उम्मीद करते हैं, तभी आपकी जिंदगी कर्वबॉल फेंकती है। हाल ही में पता चला कि मुझे हाई-ग्रेड कैंसर है। इसे हम पहले स्पष्ट रूप से नहीं देख पा रहे थे, लेकिन एक अजीब से दर्द की शि‍कायत के बाद कुछ टेस्ट में कैंसर होने का खुलासा हुआ। अब मैं इस अप्रत्याशित बीमारी का ट्रीटमेंट करा रही हूं। 

सोनाली ने आगे लिखा, 'मेरे परिवार और करीबी दोस्त चारों तरफ हैं और मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। मैं इन सभी की बहुत आभारी हूं।'

ये भी पढ़ें: इरफान खान ने लंदन से लिखा लेटर, लिखा- जिंदगी-मौत के बीच बस एक...

43 साल की एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, 'इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने के अलावा और कोई बेहतर तरीका नहीं है। और इसलिए, जैसा कि मेरे डॉक्टरों द्वारा सलाह दी गई है, मैं इस वक्त न्यूयॉर्क में इलाज के दौर से गुजर रही हूं। मैं आशावादी हूं और जिंदगी के रास्ते के हर कदम से लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। मैं इससे लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे साथ फैमिली और अच्छे दोस्त हैं।'

बता दें कि सोनाली इन दिनों टीवी के मशहूर सीरियल 'इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज' में हुमा कुरैशी को रिप्लेस कर जज बनी थीं।

गौरतलब है कि हाल ही में इरफान खान के कैंसर की खबर से बॉलीवुड ही नहीं पूरा देश सकते में है। वह न्यूरोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं और लंदन में इलाज करा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में हेल्थकेयर सुविधाएं मुहैया कराएगा 'नो कैंसर' अभियान