logo-image

Bigg Boss 12 Day 10 : लग्जरी बजट टास्ट से बढ़ा घर का मजा दस गुना

कल टास्क के दौरान जोड़िया सिंगल्स को इतना टॉरचर करते हैं कि नेहा और करणवीर ही जोड़ियों से रिंग को बचा पाते हैं. वहीं दीपिका, सृष्टि ऐसा नहीं कर पाते हैं. करणवीर के बाद इस टास्क का टाइम खत्म हो जाता है.

Updated on: 26 Sep 2018, 10:11 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12 Day 10: बिग बॉस 12 में समुद्री लुटेरे टास्क का पहला दिन दर्शकों के लिए काफी मजेदार रहा. इस दौरान घरवालों का असली चेहरा सबके सामने आ गया. अब आज टास्क का दूसरा दिन है. कल जोड़ियां बनी थी समुद्री लटेरे, अब आज बारी है सिंगल्स की सुमुद्री लुटेरे बनेने की. सिंगल्स पूरी तरह से जोड़ियों से कल के टास्क का बदला लेने के लिये तैयार हैं. कल टास्क के दौरान जोड़िया सिंगल्स को इतना टॉरचर करते हैं कि नेहा और करणवीर ही जोड़ियों से रिंग को बचा पाते हैं. वहीं दीपिका, सृष्टि ऐसा नहीं कर पाते हैं. करणवीर के बाद इस टास्क का टाइम खत्म हो जाता है.

- आज जोड़ियां बात कर रही थी, जहां उन्हें लग रहा था कि सिंग्लस उन्हें इग्नोर कर रहे हैं. 

- श्रीशांत आज टास्क का हिस्सा नहीं होंगे, लेकिन वह अपनी सिंगल्स की टीम को सलाह दे सकते हैं.

- दिन में 3 बजे घर में टास्क शुरू होता है. सबसे पहले सोमी आती हैं, जिन्हें घर वले टार्चन करना शुरू करते हैं. इस दौरान दीपिका सोमी की आंख में साबुन वाला पानी डाल देती हैं. जिसके बाद सबा और दीपिका में बहुत बड़ी बहस शुरू हो जाती है.

- सोमी हार मान लेती हैं और रिंग छोड़ देती हैं. इसके बाद आती हैं जसलीन और वो भी हार मान लेती हैं.

- इसके बाद आते है पहले शिवाशीष फिर बाद में उर्वशी और दोनों ही इस टास्क में रिंग बचाने में कामयाब होते हैं.

- टास्क खत्म होता है. इसके बिग बॉस विनर की घोषणा करते हैं और टीम सिंगल्स को विनर घोषित करते हैं.

- टास्क खत्म होने के बाद सबा, सोमी, जसलीन और उर्वशी दीपिका से बिल्कुल खफा दिखने हैं. उनका मानना है कि दीपिका ने टास्क के दौरान अपनी सारी हदें पार कर दी.

- इस बीच दीपिका नेहा और श्रृष्टि से बात करती हैं और अचानक रोने लगती हैं. वह कहती हैं कि घर वाले उन्हें बेवजह टारगेट कर रहे हैं.