logo-image

एडवांस बुकिंग में भारत का जलवा, पहले दिन बाहुबली का टूटेगा रिकॉर्ड ?

पहले दिन की कमाई को लेकर मानना है कि यह 'एवेंजर एंडगेम (Avanger End Game)' और 'बाहुबली (Bahubali)' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Updated on: 05 Jun 2019, 01:57 PM

नई दिल्‍ली:

Bharat Box office Collection: सलमान खान (Salmaan Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर आज रिलीज हो गई. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दिशा पटानी (Disha Patani) और तब्बू (Tabu) की अहम भूमिका है. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 'भारत' (Bharat) पहले दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बनाएगी. फिल्म की जबरदस्त एडंवास बुकिंग से ही 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindostan)','टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda hai)', 'संजू (Sanju)' और 'सुल्तान (Sultan)' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. वहीं पहले दिन की कमाई को लेकर मानना है कि यह 'एवेंजर एंडगेम (Avanger End Game)' और 'बाहुबली (Bahubali)' का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

ईद के दिन यानी की बुधवार को रिलीज हुई बजरंगी भाई जान यानी सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' (Bharat) का बॉक्स ऑफिस पर असर देखने को मिलेगा, क्योंकि ज्यादातर जगहों पर बुधवार और गुरुवार को छुट्टी का दिन रहेगा. वहीं शुक्रवार के बाद शनिवार और रविवार को फिर से छुट्टी मिल जाने से, फिल्म को कमाई करने का अच्छा अवसर मिल जाएगा. आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान (Thugs of Hindostan)'भी गुरुवार को रिलीज हुई थी जिसने पहले दिन 54 करोड़ की कमाई की थी. समीक्षकों द्वारा फिल्म को नकारे जाने के बावजूद पहले हफ्ते में उसकी शानदार कमाई हुई थी. इस लिहाज से ऐसा माना जा रहा है कि अगर दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) फिल्म पसंद नहीं भी आती है तो भी इसका प्रर्दशन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार होने वाला है.

यह भी पढ़ेंः हर देशवासी के दिल को छू जाएगी सलमान खान की नई फिल्म 'BHARAT', पढ़ें रिव्यू

उम्मीद की जा रही है कि सलमान खान की ये फिल्म उनकी पिछली सभी ईद पर रिलीज की गई फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ने वाली है. ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बना सकती है. फिल्म की पहले दिन की कमाई का सही आकंड़ा गुरुवार सुबह ही मालूम पड़ पाएगा, तब तक कयासों के आधार पर कहा जा सकता है कि फिल्म पहले दिन 40 से 50 करोड़ की कमाई करेगी.