logo-image

थम नहीं रहा 'भारत' का तूफान, जारी है बॉक्स ऑफिस पर कमाई

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. वैसे ये तीसरी बार है जब सलमान, जफर की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं.

Updated on: 17 Jun 2019, 09:47 AM

नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म भारत की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है. 5 जून को रिलीज हुई फिल्म को अब दो हफ्ते पूरे होने वाले हैं. फिल्म ने अब तक कुल 188.65 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं. वैसे ये तीसरी बार है जब सलमान, जफर की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं.

इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. टाइगर जिंदा है में कैटरीना कैफ लीड रोल में थीं. खास बात ये है कि क्रिकेट विश्व कप के मैच के बाद भी फिल्म पर कोई भी असर नहीं पड़ा है. भारत ने अपने पहले दिन 42.30 करोड़ अपने कमाए थे.

ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने बताया- आखिर क्यों वह बार-बार अपने हेयर स्टाइल चेंज करते हैं

वहीं भारत को विदेशों में काफी पसंद कर रहे हैं. टीम इंडिया ने भी सलमान की फिल्म देखी और अपनी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में हार्दिक पांडया, एम एस धोनी, केदार जाधव, शिखर धवन और केएल राहुल के साथ-साथ अन्य कुछ लोग भी नजर आए. सभी ने फिल्म की जमकर तारिफें की.

ये भी पढ़ें: दरोगा जी पर भी चढ़ा सपना का सुरूर, थाने में ही किया धमाकेदार डांस

'भारत', कोरियाई फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है. इस बॉलीवुड फिल्म में एक साधारण व्यक्ति के जीवन के माध्यम से भारत के इतिहास को दिखाया गया है. सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू, सतीश कौशिक भी हैं.