BARC TRP Ratings Week 34: नंबर 1 की कुर्सी पर 'नागिन' का जलवा बरकरार, जानें कौन हुआ हिट और फ्लॉप

टीवी की दुनिया की 34 वें हफ्तें की रिपोर्ट कार्ड हाज़िर है। टीवी की दुनिया में गुरूवार का दिन फिल्मी दुनिया का शुक्रवार है।

  |   Updated On : August 30, 2018 10:41 PM

नई दिल्ली :  

टीवी की दुनिया की 34 वें हफ्तें की रिपोर्ट कार्ड हाज़िर है। टीवी की दुनिया में गुरूवार का दिन फिल्मी दुनिया का शुक्रवार है। इस बार की भी लिस्ट ट्विस्ट और अतर-चढ़ाव से लबरेज है।पिछली बार फेहरिस्त में टॉप 5 में रहे कुछ सीरियल बाहर हो गए है तो वहीँ हाल ही में शुरू हुए शो ने धमाकेदार एंट्री ली है। वहीं हाल ही में शुरू हुए कुछ सीरियल टीआरपी की रेस में अपना सिक्का जमाने में कामयाब रहे है । पिछले कुछ हफ्तों से टीवी के किंग की कुर्सी कलर्स के सीरियल ने खिसकाकर अपना कब्ज़ा जमा लिया है। इस बार भी टीआरपी की दौड़ में कुछ सीरियल पीछे रहे वहीं कुछ के एक बार फिर कमबैक किया है। हर बार की तरह इस बार भी देखना दिलचस्प होगा कि आखिर किस की खिसकी कुर्सी और कौन अपनी जगह पर बना रहा।

मशहूर शो 'नागिन'

मशहूर शो 'नागिन'

टीवी के सबसे मशहूर शो 'नागिन' के तीसरा सीजन ने छोटे पर्दे पर अपनी धाक जमाये बैठा है। टीवी के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करने वाला मशहूर सीरियल शुरुआत से ही नंबर वन की गद्दी पर बना हुआ है। इससे नागिन ने महीनों से राज़ करने वाले कुंडली भाग्य का ताज छीन लिया है। इस सीरियल में करिश्मा तन्ना, अनीता हसनंदानी , सुरभि ज्योति, राजय टोकस जैसे कलाकार है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस हफ्ते टीवी के पुराने शो में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने जबरदस्त उड़ान भरी है। 'कुमकुम भाग्य' को कुर्सी से खिसकते हुए ये रिश्ता क्या कहलाता है ने दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'। सीरियल ने करीब 2500 से भी ज्यादा एपिसोड पूरे कर लिए है।

डांस दीवाने

डांस दीवाने

कलर्स के डांस शो 'डांस दीवाने' ने इस हफ्ते तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई है। इस हफ्ते 'डांस दीवाने' 'कुंडली भाग्य' की कुर्सी खिसकाने में कामयाब रहा। माधुरी दीक्षित नेने, शंशाक खेतान और तुषार कालिया इस शो को जज कर रहे है। टीआरपी की लिस्ट में रियलिटी शो भी पीछे नहीं है।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

इस हफ्ते जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' की टीआरपी में गिरकावट देखने को मिली। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में नंबर 4 पर अपनी जगह बनाए हुए था। एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

कई हफ्तों से टॉप 3 से बाहर रहे सब टीवी के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने इस हफ्ते जबरदस्त छलांग लगाई है। इस सीरियल ने इस बार पांचवें पोजीशन पर अपनी कुर्सी जमाई है। करोड़ों दर्शकों के दिलों पर सालों से राज करने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी की दुनिया में लोकप्रिय सीरयलों में से एक है। 2008 में शुरू हुआ सब चैनल का यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आज़ाद का 9 जुलाई को निधन हो गया था।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य

इस हफ्ते जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' की टीआरपी में गिरकावट देखने को मिली। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की दौड़ में नंबर 2 पर अपनी जगह बनाए हुए था। इस हफ्ते टॉप 5 से बाहर होते हुए छठे स्थान पर रहा। एकता कपूर के इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में हैं।

कुल्फी कुमार बाजेवाले

कुल्फी कुमार बाजेवाले

स्टार प्लस का नया शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाले' शुरुआत से ही दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा। टीआरपी की दौड़ में यह म्यूजिकल ड्रामा शो सातवें स्थान पर रहा।

शक्ति अस्तित्व की

शक्ति अस्तित्व की

'शक्ति अस्तित्व की' सीरियल की एंट्री हुई है। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड रोल में हैं। इस बार यह सीरियल आठवें पोजीशन पर है।

अलादीन

अलादीन

सोनी सब का नया शो अलादीन टीआरपी की रेस में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। इस हफ्ते यह सीरियल नौवें स्थान पर है। इस सीरियल में अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम हैं।

कयामत की रात

कयामत की रात

स्टार प्लस के सीरियल 'कयामत की रात' की टॉप 10 में एंट्री हुई है।

First Published: Thursday, August 30, 2018 09:45 PM

RELATED TAG: Barc Trp 34 Week, Kundali Bhagya, Kundali Bhagya,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो