logo-image

BARC Ratings: टीआरपी की दौड़ में 'कुंडली भाग्य' का जलवा बरकरार, इस सीरियल की टॉप 5 में हुई एंट्री

टीवी की दुनिया में हलचल पैदा करने वाले बार्क की टीआरपी लिस्ट आ गई है। दर्शकों के दिलों में जगह बनाते हुए जीटीवी के सीरियल इस बार टॉप पर रहे।

Updated on: 09 Feb 2018, 11:25 AM

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में हलचल पैदा करने वाले बार्क की टीआरपी लिस्ट आ गई है। दर्शकों के दिलों में जगह बनाते हुए जीटीवी के सीरियल इस बार टॉप पर रहे।

टीवीपुर में किस सीरियल का दबदबा कायब रहा और कौन लुढ़क कर लिस्ट से बाहर हुआ ये देखना काफी दिलचस्प होग। इन्ही मजेदार उतार-चढ़ाव के बीच इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है।

कलर्स और जीटीवी के बीच स्टार भारत अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है आइये देखते किस सीरियल ने टीआरपी की दौड़ में संभाली अपनी जगह और कौन खिसक कर दौड़ से बाहर हुआ

और पढ़ें: 'बिग बॉस' के बाद ब्राइडल लुक में नज़र आई अर्शी खान, वायरल हुई तस्वीरें

कुंडली भाग्य
कुंडली भाग्य

इस हफ्ते भी पहले पायदान पर अपना कब्जा जमाये 'कुंडली भाग्य' टॉप पर रहा है। ज़ी टीवी पर आने वाले एकता कपूर के शो 'कुंडली भाग्य' का खुमार शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है। इस सीरियल में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर लीड रोल में हैं।

कुमकुम भाग्य
कुमकुम भाग्य

ज़ी टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'कुमकुम भाग्य' इस हफ्ते दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा। एकता कपूर का यह शो कई हफ्तों से टीआरपी की रेस में अपना जादू बिखेरे हुए है। इस सीरियल में श्रुति झा और शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में हैं। पिछली बार कुंडली भाग्य चौथे स्थान पर फिसल गया था।

तारक मेहता का उल्टा..' शो
तारक मेहता का उल्टा..' शो

दर्शकों के दिलों पर कई सालों से राज कर रहा सब टीवी का लोकप्रय शो 'तारक मेहता का उल्टा..' शो का जादू अभी भी बरकरार है। सब चैनल का यह फैमिली कॉमेडी ड्रामा शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

शक्ति-अस्तिव के एहसास की
शक्ति-अस्तिव के एहसास की

'शक्ति-अस्तिव के एहसास की' ने टीआरपी की दौड़ में पांचवे स्थान से चौथे पर उड़ान भरी है। इसमें छोटी बहू से टीवी की दुनिया में अपनी धाक जमाने वाली रुबिना दिलैक लीड किरदार में हैं।

इश्क़ में मरजावा
इश्क़ में मरजावा

पिछले बार नौवे स्थान पर रहे 'इश्क़ में मरजावा' सीरियल ने पांचवे स्थान पर लम्बी छलांग लगाई है।