logo-image

बाजीगर को पूरे हुए 25 साल, शाहरुख खान ने फैंस से शेयर की दिल की बात

इस फिल्म में शाहरुख विलेन की भुमिका में नजर आए थे. वहीं इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी ने अपना डेब्यू किया था

Updated on: 13 Nov 2018, 01:49 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान आम तौर पर रोमांस के बादशाह माने जाने जाते हैं, लेकिन यह फिल्म 'बाजीगर' में खलनायक के रूप में निभाए गए उनके किरदार का असर ही था, जिसने उन्हें प्रसिद्धि और शोहरत दिलाई. अब्बास-मस्तान निर्देशित फिल्म ने सोमवार को 25 साल पूरे कर लिए. शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह इस फिल्म के मशहूर संवाद "कभी-कभी जीतने के लिए कुछ हारना भी पड़ता है..और हार कर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं" को दोहराते नजर आ रहे हैं.

वीडियो के साथ 53 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, "'बाजीगर' के 25 साल. एक ऐसी फिल्म जिसने मेरे करियर को परिभाषित किया और जिंदगीभर के लिए दोस्त दिए."

उन्होंने फिल्म के निर्देशकों और सह अभिनेत्रियों काजोल और शिल्पा शेट्टी का भी आभार जताया, जिन्होंने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाऐं निभाई थीं. इस फिल्म में शाहरुख विलेन की भुमिका में नजर आए थे. वहीं इस फिल्म से शिल्पा शेट्टी ने अपना डेब्यू किया था.

बता दें कि शाहरुख जल्द ही फिल्म "जीरो" में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. खास बात ये है कि फिल्म जीरो में शाहरुख एक बौने आदमी का किरदार निभा रहे हैं. अभी हाल ही में फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसे अब तक 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट विथ आईएएनएस)