#MeToo Campaign : इसे सीरियसली न लें, सिर्फ पब्लिसिटी के लिए है : एक्टर असरानी

इसी कैंपेन को लेकर सीनियर एक्टर असरानी ने एक इवेंट के दौरान बोलते हुए कहा कि ये सब जो भी हो रहा है फिल्म प्रमोशन के लिए किया जा रहा है और कुछ नहीं.

News State Bureau  |   Updated On : October 11, 2018 01:16 PM
असरानी

असरानी

नई दिल्ली :  

#MeToo Campaign में बड़े-बड़े नाम सामने आ रहे हैं. तनुश्री के MeToo बयान के बाद तो ऐसे मामलों की बाढ़ सी आ गई है. बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत तक लोग फंसते यौन शोषण मामले में फंसते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही जाने-माने लोगों की प्रतिक्रिया भी इस पर आ रही है. इसी कैंपेन को लेकर सीनियर एक्टर असरानी ने एक इवेंट के दौरान बोलते हुए कहा कि ये सब जो भी हो रहा है फिल्म प्रमोशन के लिए किया जा रहा है और कुछ नहीं.

‘अंग्रेजो के जमाने के जेलर’ डायलॉग से मशहूर हुए असरानी ने कहा, ‘मैं महिलाओं को सपोर्ट करता हूं लेकिन ये जो कैंपेन चल रहा है सब पब्लिसिटी और फिल्म प्रमोशन के लिए है और कुछ नहीं. इन आरोपों को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.’

गौरतलब है कि #MeToo अभियान के तहत नाना पाटेकर, आलोक नाथ, विकास बहल, कैलाश खेर, उत्सव चक्रवर्ती,  एम जे अकबर, चेतन भगत, प्रशांत झा, गौतम अधिकारी और विवेक अग्निहोत्री जैसे नामों पर आरोप लग चुका है. 

और पढ़ें : #MeToo : इन चर्चित लोगों पर लग चुके हैं यौन उत्पीड़न के आरोप, बढ़ती जा रही है लिस्ट

 

First Published: Thursday, October 11, 2018 01:16 PM

RELATED TAG: Actor Asrani, Metoo Campaign, Metoo India, Metoo Movement, Bollywood,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो