logo-image

#Bhaagamathie: अनुष्का शेट्टी ने बनाया रिकॉर्ड, अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर दिखा 'देवसेना' का बल

अनुष्का शेट्टी साउथ की सबसे पहली ऐसी हीरोइन है जिन्होंने अपने दम पर विदेशी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।

Updated on: 04 Feb 2018, 11:24 PM

नई दिल्ली:

निर्देशक एस एस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' में अपने दमदार किरदार से करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुकी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की गिनती साउथ के मशहूर सुपरस्टार्स में होती है।

अनुष्का शेट्टी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं। विदेशी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिखने और झंडे गाड़ने वालीं 'बाहुबली' की देवसेना ने एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

अनुष्का शेट्टी साउथ की पहली ऐसी हीरोइन है जिन्होंने अपने दम पर विदेशी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है।

'बाहुबली' के बाद 'भागमती' में जबरदस्त रोल में नज़र आई अनुष्का शेट्टी के अभिनय की तारीफ क्रिटिक्स से लेकर सेलेब्स तक कर रहे है

26 जनवरी को रिलीज़ हुई अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'भागमती' भारतीय और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब हो गयी है

और पढ़ें: Box Office Collection: इन चार फिल्मों की 700 करोड़ के क्लब में एंट्री, शाहरुख़-सलमान लिस्ट से बाहर

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। 'रुद्रमादेवी' को पछाड़ते हुए 'भागमती' ने 9,80,706 डॉलर की शानदार कमाई अपने नाम की है वहीं, अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 'रुद्रमादेवी' ने 9,71,141 डॉलर के कमाई के आंकड़े को छुआ है।

जी. अशोक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मलयालम एक्टर जयराम भी है। भागमती' को अशोक ने डायरेक्ट किया है। इसमें अनुष्का के अलावा उन्नी मुकुंदन और पिनिसेट्टी लीड रोल में हैं। वहीं मलयालम एक्टर जयराम भी हैं।

भागमती का ट्रेलर:

और पढ़ें: श्वेता तिवारी की बेटी के फोटोशूट में लगा ग्लैमर का तड़का, इस बॉलीवुड फिल्म में करेंगी डेब्यू