logo-image

अमिताभ बच्चन के दिल के करीब है फिल्म 'बदला' का ये नया पोस्टर, आपभी देखिए क्या है खास

खबरों की मानें तो फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे.

Updated on: 04 Mar 2019, 05:22 PM

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नु की फिल्म 'बदला' इस साल 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. सुजॉय घोस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बिग बी एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे जो कि तापसी पन्नु का केस लड़ते हुए दिखेंगे. अब जब कि बदला को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है बिग ने इस क्राइम थ्रिलर बेस्ड फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज किया है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बस इसी का इंतजार था प्रोड्यूसर जी...सच और झूठ के बीच का पुल.. इसी पोस्टर का मुझे इंतजार था..इसके साथ ही उन्होंने किंग खान शाहरुख को भी टैग किया है.

खबरों की मानें तो फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे. बता दें कि ये दूसरी बार है जब बिग बी और तापसी एक साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले दोनों साल 2016 में आई फिल्म पिंक में नजर आए थे. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म पिंक को अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने डायरेक्ट किया था.

बता दें कि 'बदला' को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. सुजॉय, कहानी और कहानी 2, अलादीन जैसी फिल्में बना चुके हैं. यह फिल्म इस साल 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. जिसकी शूटिंग मुंबई से लेकर स्कॉटलैंड जैसी जगहों पर हुई है.