logo-image

दूसरे वीक भी 2.0 की कमाई शानदार, ये रहा अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म 2.0 अक्षय कुमार की पहली साउथ की फिल्म है. ये पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हैं.

Updated on: 09 Dec 2018, 02:17 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का जलवा बॉक्स पर लगातार जारी है. 2.0 ने दूसरे सप्ताह के शुक्रवार को 5.85 करोड़ की कमाई की और शनिवार को अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 9.15 करोड़ अपने खाते में जमा किया. अब तक फिल्म 2.0 ने कुल 154.75 करोड़ कमा लिए हैं.

बता दें कि फिल्म 2.0 अक्षय कुमार की पहली साउथ की फिल्म है. ये पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हैं. फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. वहीं इस फिल्म में अक्षय विलेन के रोल में नजर आए हैं.

बता दें कि इसके पहले 'पद्मावत', 'रेड', 'बागी 2', 'राजी', 'रेस 3', 'संजू', 'गोल्ड', 'स्त्री', 'बधाई हो', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फिल्में भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं. '2.0' इस साल 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 12वीं फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे स्टार्स भी मुख्य भूमिका में हैं.

धर्मा और लाइका प्रोडक्शन मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. एआर रहमान ने फिल्म में संगीत दिया है. फिल्म के लिए अक्षय को लंबे-चौड़े मेकअप से गुजरना पड़ता था. उन्होंने बताया कि "प्रोस्थेटिक्स प्रक्रिया मेरे लिए सचमुच कठिन थी. इसमें मुझे लगभग तीन-साढ़े तीन घंटे लग जाते थे. इस दौरान मुझे बिना कुछ किए चुपचाप बैठना होता था. तीन लोग मेरा मेकअप कर रहे होते हैं और मुझे धैर्य रखना होता था, जो मुश्किल था. मैं कहना चाहूंगा कि प्रोस्थेटिक्स की प्रक्रिया ने मुझे शांत और धैर्यवान बनाया है.