logo-image

सिद्धार्थ की नजर में ये एक्ट्रेस है अर्जुन कपूर की परफेक्ट मैच, नाराज हो सकती हैं मलाइका!

अर्जुन संदीप और पिंकी फरार, इंडियाज मोस्ट वांटेड और पानीपत में नजर आएंगे.

Updated on: 04 Feb 2019, 01:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें चर्चा में हैं. दोनों अक्सर एकदूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. ऐसी भी खबर है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. लेकिन अब इस बीच करण जौहर के शो में मेहमान बनकर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर ने अर्जुन कपूर के लिए उनकी परफेक्ट मैच परिणीति चोपड़ा को बताया है.

कॉफी विद करण शो में रैपिड राउड के दौरान जब करण ने दोनों एक्टर्स से पूछा कि आप अर्जुन के साथ किसे देखना पसंद करेंगे. इसके जवाब में दोनों ने परिणीति का नाम लिया. दोनों ही स्टार्स ने परिणीति को अर्जुन के लिए परफेक्ट मैच बताया. हैरत वाली बात ये थी कि दोनों में से किसी भी ने मलाइका का नाम तक नहीं लिया.

खबरों की मानें तो अर्जुन और मलाइका इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वहीं इन अर्जुन संदीप और पिंकी फरार, इंडियाज मोस्ट वांटेड और पानीपत में नजर आएंगे.

View this post on Instagram

When Namaste London met Namaste England... @akshaykumar @ParineetiChopra @namasteengland

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

करण के शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर ने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए. सिद्धार्थ ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ ब्रेकअप को लेकर बात कही. आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे जाने पर सिद्धार्थ ने बड़ी ही बेबाकी से बात कही. उन्होंने कहा कि वह ब्रेकअप के बाद आलिया से कभी नहीं मिले. सिद्धार्थ ने बताया कि उनका आलिया से ब्रेकअप के बाद कोई कड़वाहट नहीं है.