BREAKING NEWS
  • World Cup 2019: टीम इंडिया में शामिल खिलाड़ियों में महेंद्र सिंह धोनी सबसे उम्रदराज, ये खिलाड़ी है सबसे छोटा- Read More »
  • रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने 94 लाख नए ग्राहकों को जोड़ा, Vodafone-Idea, Airtel के कस्टमर घटे- Read More »
  • कंगाल पाकिस्तान के ऊपर महंगाई के बाद अब लोन स्ट्राइक (Loan Strike)- Read More »

महात्मा गांधी की हत्या का जश्न मनाने वाले सत्ता में है, क्या उन्हें जेल में डाल देना चाहिए?: स्वरा भास्कर

News State Bureau  |   Updated On : September 01, 2018 10:30 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (IANS)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (IANS)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है। राजधानी दिल्ली में आज स्वरा भास्कर मीडिया से रूबरू हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने इशारों -इशारों में केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधा। स्वरा ने कहा कि इस देश में महात्मा गांधी जैसे महान इंसान की हत्या हुई, उस वक़्त कुछ ऐसे लोग भी थे जो आज सत्ता में हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान स्वरा ने कहा, 'इस देश में महात्मा गांधी जैसे महान इंसान की हत्या हुई, उस वक़्त भी कुछ ऐसे लोग थे जो उनकी हत्या का जश्न मना रहे थे, आज वो सत्ता में है। उन सबको डाल देना चाहिए जेल में? नहीं न'

स्वरा के इस बयान को भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में वामपंथी कार्यकर्ताओं की गिरफ़्तारी से जोड़कर देखा जा रहा है।  बीते मंगलवार को देश के अलग-अलग हिस्सों से पांच वामपंथी कार्यकर्ताओं को नक्सल समर्थक होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और इन पांचों सहित करीब 10 लोगों के आवास पर पुणे पुलिस ने छापेमारी की थी।

और पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर के सिर पर आई मुसीबत, इतने करोड़ के कर्ज में डूबी कंपनी

हैदराबाद में वरवर राव, दिल्ली में गौतम नवलखा, हरियाणा में सुधा भारद्वाज और महाराष्ट्र में अरुण फरेरा और वेरनोन गोंजैल्वस को मंगलवार को इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने इनकी गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए पांचों मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को छह सितंबर को अगली सुनवाई होने तक उनके घरों में ही नजरबंद रखने का आदेश दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की गिनती उन सेलेब्स में होती है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। बीते दिनों स्वरा ने ट्वीट की श्रृंख्ला में भ्रष्टाचार, मॉब लिंचिंग, ऑनर किलिंग, जातिवाद और समुदायवाद मुद्दों को उठाया था। इसी बीच एक ट्वीट में उन्होंने मेजर गोगोई का इशारों -इशारों में जिक्र किया। विवादित ट्वीट के बाद स्वरा को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

First Published: Saturday, September 01, 2018 09:31 PM

RELATED TAG: Swara Bhasker, Mahatma Gandhi, Narendra Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो