logo-image

'ब्रीद 2' में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन, सीरीज के जरिए करेंगे डिजिटल वर्ल्ड में एंट्री

यह शो भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशन सैयद और मयंक शर्मा द्वारा लिखित है. इसके रिलीज की घोषणा होना बाकी है.

Updated on: 14 Dec 2018, 03:35 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए अभिषेक बच्चन अमेजॉन के शो 'ब्रीद2' के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रख रहे हैं.अभिषेक अमेजॉन प्राइम वीडियो पर वेब श्रृंखला 'ब्रीद2' के साथ डिजिटल जगत में शुरुआत करेंगे.

मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित पहला शो जनवरी में प्रसारित हुआ था और इसमें आर.माधवन अपने बीमार छोटे बेटे को बचाने में जुटे एक पिता की भूमिका में नजर आए थे. उनके सह-कलाकार कबीर सावंत नए सत्र में अपनी भूमिका के साथ वापसी करेंगे. शर्मा दूसरे सीजन का निर्देशन भी करेंगे.

यह शो भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशन सैयद और मयंक शर्मा द्वारा लिखित है. इसके रिलीज की घोषणा होना बाकी है. इनसाइड ऐज के बाद ब्रीद अमेजॉन की दूसरी भारतीय ऑरिजनल श्रृंखला हैं.

ब्रीद एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज है. इस सीरीज के पहले सीजन में आर माधवन नजर आए थे. इसमें उन्होंने एक ऐसे पिता का रोल किया था जिसका बेटा फेफड़े की बीमारी से परेशान है. बेटे को फेफड़ों का प्रत्यारोपण होना है लेकिन अंगदान की सूची में उसका नंबर काफी नीचे है. जिसके बाद आर माधवन अपने बेटे के लिए अंगदान सूची में ऊपर मौजूद अंग प्राप्तकर्ताओं का एक एक कर मर्डर करने लगते हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)