तेजस्वी का पीएम पर हमला, कहा- मोदी को हटाना नहीं देश-संविधान को बचाना मेरा लक्ष्य

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी और बीजेपी को हराने के लिए तमाम विपक्षी पार्टियां एकजुट होने की बात कर रही है।

News State Bureau  |   Updated On : August 25, 2018 10:54 PM
तेजस्वी यादव (फोटो- IANS)

तेजस्वी यादव (फोटो- IANS)

नई दिल्ली:  

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनकी लड़ाई पीएम मोदी को हटाने की नहीं बल्कि देश और संविधान को बचाने के लिए है। इस दौरान तेजस्वी ने कांग्रेस को भी नसीहत दी। तेजस्वी ने कहा, 'हमारी लड़ाई पीएम मोदी को हटाने की नहीं है बल्कि हमारी लड़ाई देश और संविधान बचाने की है। कांग्रेस सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी है। उनकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है कि वह विभिन्न पार्टियों के बीच समन्वय बनाने का काम करे और उन्हें साथ लाए। सबको अपना अहंकार किनारे रखकर साथ आना चाहिए।'

बता दें कि इन दिनों तेजस्वी यादव भारती जानता पार्टी (बीजेपी), जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू), पीएम मोदी और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ पर हमलावर हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस और आरजेडी बिहार में साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

और पढ़ें- Asian Games 2018: रिकॉर्ड थ्रो के साथ तेजेन्दर तूर ने भारत को दिलाया सातवां स्वर्ण

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में मोदी और बीजेपी को हराने के लिए तमाम विपक्षी पार्टियां एकजुट होने की बात कर रही है। इसी क्रम में कई राज्यों में कांग्रेस और अन्य पार्टियों के गठबंधन पर बात हो रही है।

First Published: Saturday, August 25, 2018 09:23 PM

RELATED TAG: Tejaswi Yadav, Pm Modi, Constitution,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो