logo-image

Seemanchal Express हादसाः PM मोदी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने जताया दुख

सीमांचल एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. हादसें में 6 लोगों के मारे जाने पर पीएम मोदी, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शोक जताया है.

Updated on: 03 Feb 2019, 10:39 AM

नई दिल्‍ली:

बिहार के किशनगंज से दिल्ली आ रही सीमांचल एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई है. हादसें में 6 लोगों के मारे जाने पर पीएम मोदी, बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शोक जताया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शोक संवेदना जाहिर करते हुए कहा कि मेरे विचार शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं. घायल जल्दी ठीक हो सकते हैं. दुर्घटना, एनडीआरएफ और स्थानीय अधिकारी दुर्घटना के मद्देनजर हर संभव सहायता प्रदान कर रहे हैं.


कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बिहार में हुए रेल हादसे से बहुत आहत हूँ. पीड़ित परिवारों के प्रति मैं अपनी गहरी शोक और संवेदना व्यक्त करता हूँ. स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि दुर्घटना से प्रभावित परिवारों की हरसंभव मदद करें.

वहीं रेल मंत्री पीयूष गोयल दुर्घटना के संबंध में रेलवे बोर्ड के सदस्यों और पूर्व मध्य रेलवे (ईसीआर) के जीएम के संपर्क में हैं. उन्होंने इस दुखद हादसे में मासूमों की जान जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया है और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.