बिहार: तेजस्वी के बाद तेज प्रताप ने नीतीश कुमार को दिखाया 'No Entry' का कार्ड

बिहार में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'नो एंट्री' कह दिया है।

News State Bureau  |   Updated On : July 03, 2018 01:37 PM
तेज प्रताप यादव (फोटो: ANI)

तेज प्रताप यादव (फोटो: ANI)

पटना:  

बिहार में चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 'नो एंट्री' कह दिया है।

तेज प्रताप ने एक पोस्टर पर लिखकर दिखाया जिस पर लिखा है, 'No Entry नीतीश चाचा।'

दरअसल यह नो एंट्री महागठबंधन में नीतीश कुमार के फिर से शामिल होने को लेकर कहा गया है।

बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया था कि उनकी पार्टी के ही कई लोग उनके विरुद्ध अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं। और राजनीति छोड़ने की बात भी कही थी।

हालांकि बाद में यह पोस्ट हटा लिया गया और तेज प्रताप ने अपना फेसबुक अकाउंट हैक होने का दावा किया।

तेज प्रताप ने कहा, 'मेरा फेसबुक अकाउंट बीजेपी-आरएसएस के द्वारा हैक किया गया। मेरी बढ़ती लोकप्रियता के कारण नीतीश चाचा और सुशील चाचा ने मेरे फेसबुक अकाउंट को हैक करवाया। मैं एफआईआर फाइल करूंगा।'

वहीं तेज प्रताप के इस बयान पर जेडीयू ने भी उन पर निशाना साधा है और कहा है कि नीतीश की एंट्री बंद करने से पहले उन्हें अपनी एंट्री बचानी होगी।

बिहार में सत्ताधारी गठबंधन में शामिल जनता दल (युनाइटेड) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने बिना नाम लिए मंगलवार को ट्वीट कर पूछा, 'का भतीजा! सब ठीक है न? बेनामी संपत्ति हाथ लगी, न 'हैंडलिंग व स्टोरेज एजेंट' बनाया गया, तकलीफ तो होगी! ना मां बात मान रही और ना ही पिता।'

और पढ़ें: सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं कांग्रेस नेता, बेटी के साथ रेप की धमकी

उन्होंने तेजप्रताप के नीतीश के महागठबंधन में 'नो एंट्री' के बयान पर तंज कसते हुए कहा, 'चाचा (नीतीश कुमार) के एंट्री बंद करने के पहले तेजप्रताप को अब अपनी एंट्री बचानी होगी।'

इससे पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने भी कहा था कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन के सारे दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया और यहां की जनता नीतीश को कभी माफ नहीं करेगी।

लोकसभा चुनाव से पहले सीटों के बंटवारे को लेकर बिहार एनडीए में जहां एक तरफ तनातनी है वहीं गठबंधन को लेकर सभी पार्टियों के बीच कई अटकलबाजियां लगाई जा रही हैं। 

और पढ़ें: बिहार: लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने पहले दी राजनीति छोड़ने की धमकी, फिर कहा बीजेपी ने हैक किया फेसबुक अकाउंट

First Published: Tuesday, July 03, 2018 01:27 PM

RELATED TAG: Bihar, Tej Pratap Yadav, Tejashwi Yadav, Lalu Yadav, Nitish Kumar, Rjd, Jdu, Bjp, Patna,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो