लालू यादव के बेटे तेज प्रताप की दुल्हन खोजेंगे सुशील मोदी, लेकिन रख दी ये तीन शर्तें

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी ली है।

News State Bureau  |   Updated On : December 04, 2017 11:51 PM
तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

ख़ास बातें
  •  रविवार को तेज प्रताप ने सुशील मोदी से अपने लिए दुल्हन खोजने का आग्रह किया था
  •  सुशील मोदी के बेटे की शादी में कई दिग्गजों के साथ उनके धुरविरोधी लालू यादव भी शामिल हुए थे

पटना:  

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी ली है।

रविवार को सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी के बाद तेज प्रताप ने सुशील मोदी से ही अपने लिए दुल्हन खोजने का आग्रह कर डाला।

तेज प्रताप के इस आग्रह के बाद सुशील मोदी ने भी बिना देर किए इसे स्वीकार कर लिया, लेकिन तेज प्रताप के सामने तीन शर्तें रख दीं।

सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, 'मैं तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हन ढूंढने को तैयार हूं, लेकिन तीन शर्तों पर। पहली यह कि दहेज नहीं लेंगे, दूसरी वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी यह कि वह किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे।'

तेज प्रताप ने रविवार को कहा था कि अब वह अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं।

और पढ़ें: गुजरात में डर गई है कांग्रेस, बीजेपी ही जीतेगी विधानसभा चुनाव: नीतीश कुमार

उन्होंने कहा, 'बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी घर के बड़े और बुजुर्गो की होती है और ऐसे में वह यह जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंप रहे हैं।'

सुशील मोदी ने तेज प्रताप को अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। उसी वक्त तेज प्रताप ने सुशील मोदी के घर में घुसकर मारने और उनके बेटे की शादी में तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी। हालांकि तेज प्रताप, उत्कर्ष के विवाह में खुद शामिल नहीं हुए थे।

रविवार को सुशील मोदी के बेटे की शादी में केन्द्रीय मंत्रियों के अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ-साथ उनके धुरविरोधी लालू यादव भी शामिल हुए थे।

और पढ़ें: सुशील मोदी के बेटे की शादी में लालू और नीतीश के बीच दिखा 20 कुर्सियों का फासला

First Published: Monday, December 04, 2017 07:09 PM

RELATED TAG: Bihar, Sushil Modi, Tej Pratap Yadav, Lalu Yadav, Patna, Dowry,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो