logo-image

तेजस्वी-तेज में फूट वाले बयान से मीसा भारती का किनारा, कहा- बयान को तोड़-मरोड़ कर रखा गया

मीसा भारती ने अपने पुरान बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया है.

Updated on: 08 Oct 2018, 10:22 PM

नई दिल्ली:

आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की सबसे बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव की बात को सिरे से ख़ारिज़ कर दिया है. मीसा भारती ने अपने पुरान बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया है. मैनें पार्टी के लोगों से आपसी रंजिश को भुला कर एकजुट होने की अपील की थी लेकिन उसे परिवार से जोड़ दिया गया. मीसा भारती ने कहा, 'मेरे बयान को ट्वीस्ट कर दिया गया. मैनें पार्टी के लोगों को आपसी रंजिश को भूलकर साथ आने की बात कही थी, वह बयान मेरे परिवार के लिए नहीं था. हमारा पूरा परिवार एख साथ है और उनके बीच कोई मनमुटाव नहीं है.'

बता दें कि इससे पहले मीसा भारती ने पार्टी वर्करों के बीच कहा था कि हमारे परिवार में भाई भाई में मनमुटाव है तो आरेजेडी तो फिर भी बहुत बड़ा परिवार है. 

दोनों भाइयों में मनमुटाव की खबर पिछले काफी दिनों से बिहार की राजनीति में तैर रही थी. इस बीच लालू प्रसाद की पुत्री मीसा भारती ने दोनों भाइयों में मनमुटाव की बात को स्वीकार करते हुए कहा, "हमारे हाथ की पांचों उंगलियां बराबर नहीं हैं. हमारे घर में भाई-भाई के बीच मनमुटाव है. राजद तो बहुत बड़ा परिवार है. थोड़ा बहुत मनमुटाव कहां नहीं होता है?"

मीसा ने कहा कि सामने आकर कोई लड़े तो हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे, जबकि पीठ में कोई खंजर मारेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

मीसा पटना के समीप मनेर में रविवार को आयोजित 'लिट्टी-चोखा कार्यक्रम' में भाग लेने पहुंची थीं. उन्होंने कहा, "पीठ में खंजर मारोगे तो वो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे, चाहे वो पार्टी का कार्यकर्ता हो या कोई नेता."

उन्होंने कार्यर्ताओं में जोश भरते हुए कहा, "राजद के पास वोट की कमी नहीं है. अगर हमर एकजुट रहे तो हमें कोई हरा नहीं सकता." 

और पढ़ें- गुजरात में यूपी-बिहार के लोगों के साथ हिंसा मामले को लेकर बोले रिजिजू, अफ़वाहों से बचें

अब तक दोनों भाइयों के मनमुटाव की खबरों को राजद के नेता नकारते रहे हैं. हालांकि कई मौके पर मीडिया में यह खबर चर्चा में रहा है.