logo-image

PM नरेंद्र मोदी की रैली पर लालू प्रसाद यादव ने ली चुटकी, बोले-इतनी भीड़ तो हम पान की दुकान पर इकट्ठा कर लेते हैं

लालू बोले- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान ने महीनों जोड़ लगाकर उतनी भीड़ इकट्ठा नहीं कर पाए. जितनी हम पान के दुकान पर गाड़ी रोक देते हैं.

Updated on: 03 Mar 2019, 03:23 PM

पटना:

पटना के गांधी मैदान में 3 मार्च को एनडीए की विजय संकल्प रैली आयोजित हुई. रैली को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया. इस रैली पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने चुटकी ली है. लालू यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट से कहा कि इतनी भीड़ तो हम जहां पान खाने जाते हैं वहां इकट्ठा हो जाती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और रामविलास पासवान ने महीनों जोड़ लगाकर उतनी भीड़ इकट्ठा नहीं कर पाए. जितनी हम पान के दुकान पर गाड़ी रोक देते हैं. 

ये भी पढ़ें - इंदौर में वाणिज्यिक कर विभाग के उपायुक्त की पत्नी ने की खुदकुशी

नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों ज़ोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है जितनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है.

यह भी पढ़ेंः Sankalp Rally : बदल चुका है भारत, अब चुन-चुनकर लेता है बदला : पीएम नरेंद्र मोदी

लालू ने अपने स्टाइल में कहा कि भीड़ पर कैमरा थोड़ा और फोकस करवाइए. एनडीए की इस संकल्प रैली पर आरजेडी शुरू से हमलावर नजर आ रहे हैं. तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर करारा हमला किया. शहीदों की चिंता छोड़कर प्रधानमंत्री यहां भाषण देने आए हैं. तेजस्वी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी करारा प्रहार किया. कहा कि वह पलट जाएं कोई कुछ नहीं बता सकता. उनका कोई भरोसा नहीं है.