बिहारः तिरंगे के अपमान का विवादास्पद फोटो फेसबुक पर किया पोस्ट, युवक गिरफ्तार

पुलिस को पता चला कि तिरंगे का अपमान कर फेसबुक पर फोटो डालने वाले युवक पचरुखी थाने का रहने वाला है। युवक शाजिद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  |   Updated On : August 31, 2018 07:40 AM

नई दिल्ली:  

बिहार के सीवान में हाल ही में एक युवक ने अपने फेसबुक वॉल पर फोटो डाला है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि वह राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे की अपमान कर रहा है। फोटो सामने आने के बाद जिले के पचरुखी थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बता दें कि यह युवक तिरंगे को जमीन पर बिछा कर उस पर पैर रखकर खड़ा था और उस दौरान पाकिस्तानी झंडे को अपने शरीर पर ओढ़ रखा था।

घटना के संबंध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया और जांच तेज कर दी।

पुलिस को पता चला कि तिरंगे का अपमान कर फेसबुक पर फोटो डालने वाले युवक पचरुखी थाने का रहने वाला है। युवक शाजिद हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसे भी पढ़ेंः बोधगया में बच्चों के साथ बलात्कार के आरोप में भिक्षु गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया में पुलिस ने उसे दोषी पाया है तथा इस मामले में पचरुखी थाने में एफआईआर दर्ज कर उसे जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक बाद में युवक ने इस फोटो को अपने वॉल से हटा दिया था।

First Published: Friday, August 31, 2018 07:32 AM

RELATED TAG: Bihar Siwan Youth Arrested For Indian Flag Tricolour Insult Image Post On Facebook,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो