logo-image

RJD प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप का एक्सीडेंट, कार क्षतिग्रस्त हल्की चोट भी लगी

तेजप्रताप की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, गाड़ी में सवार थे तेजप्रताप

Updated on: 31 May 2019, 03:59 PM

नई दिल्ली:

बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. ये हादसा पटना के ईको पार्क के पास हुआ है. बताया जा रहा है दो गाड़ियों की आपस में टक्कर होने से ये एक्सीडेंट हुआ है. सूत्रों के मुताबिक तेजप्रताप यादव को हल्की चोटें आई हैं.

घटना राजधानी पटना के इको पार्क के पास घटी है. जहां तेज़ रफ्तार से आ रही दो गाडियां आपस में टकरा गयी, जिससे तेजप्रताप की गाड़ी पर सवार लोगों को ज्यादा चोट आयी है. गाड़ियां इतनी तेज़ गति से टकराईं की जिस गाड़ी में तेज़ प्रताप थे वो फुटपाथ पर चढ़ गयी. घटना में तेजप्रताप को भी चोट आयी है. घायलों को पुलिस स्कार्ट गाड़ी में बिठाकर अस्पताल ले जाया गया है. इलाज़ के बाद तेज़ प्रताप को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी मगर ये टक्कर इस हाई प्रोफ़ाईल इलाके में चर्चा में है.

                

यह भी पढ़ें- Exclusive : चिराग पासवान बोले, मैं वंशवाद का हिस्सा हूं, लेकिन इससे ज्यादा आपके पास काबलियत होनी चाहिए

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीटों में से राजद नीत महागठबंधन में शामिल कांग्रेस को एक सीट मिली, जबकि राजद का खाता तक नहीं खुला. इस लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के दो प्रमुख घटक दल राजद और कांग्रेस का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा. राजद न सिर्फ सबसे कम सीट पर लड़ा, बल्कि सभी सीटों पर हार गया. साथ ही, उसे मिले वोट प्रतिशत को देखें, तो अब तक का यह सबसे कम रहा.