logo-image

बिहार में 'अंधा कानून', भीड़ ने हत्यारोपी के 13 साल के बेटे की पीट-पीट कर की हत्या

बुधवार सुबह इस मामले में स्थानीय लोगों ने आरोपी के घर पर हमला बोला और उसके घर में आग लगा दी.

Updated on: 02 Jan 2019, 02:11 PM

नई दिल्ली:

बिहार के नालंदा ज़िले में भीड़ द्वारा एक हत्या के आरोपी के बेटे की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. दरअसल बिहार के नालंदा ज़िले में मंगलवार को एक RJD (राष्ट्रीय जनता दल) नेता की कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद बुधवार सुबह ग़ुस्साए स्थानीय लोगों ने न केवल आरोपी के घर पर हमला बोला बल्कि उसके घर में आग लगा दी. इतने पर भी जब स्थानीय लोगों का ग़ुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने आरोपी के 13 साल के बेटे को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. इलाज़ के लिए अधमरे बच्चे को जब अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इस ख़बर की पुष्टि करते हुए नालंदा के SDPO (उप प्रभागीय पुलिस अधिकारी) ने कहा, 'RJD नेता की हत्या आपसी रंजिश की वजह से की गई है. हमलोग मामले की जांच कर रहे हैं.'

पिछले कुछ समय से लगातार बिहार में क़ानून तोड़ने के मामला सामने आ रहा है. बता दें कि नालंदा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह ज़िला है. यह घटना दीपनगर थाना इलाके के मघडा सराय गांव की बतायी जा रही है. घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे इस इलाके में तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है. इसी बीच किसी ने आरोपी के घर में आग लगा दी.